inner_banner

KRK की सलमान को चुनौती : कहा – अब वे विनती करें या मेरे पैर छुएं, मैं उनकी फिल्म और गानों का रिव्यू करता रहूंगा

  • अब विनती करो या मेरे पैर छुवो, मैं तुम्हारी फिल्म और गानों का रिव्यू करता रहूंगा : केआरके
  • रिपोर्ट : मनोज यादव

News24 Bite

May 28, 2021 12:41 pm

Kamaal R Khan Fights With Salman. केआरके की सलमान खान के बिच की जंग खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। पिछले दिनों एक्टर और प्रोड्यूसर सलमान खान ने कमाल राशिद खान उर्फ केआरके के खिलाफ मानहानि का केस किया है।

Advertisement
Advertisement

इसके बाद केआरके ने दावा किया कि सलमान ने यह केस उनके द्वारा ‘राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई’ के निगेटिव रिव्यू की वजह से किया है और एलान किया कि वे भविष्य में कभी सलमान की फिल्मों का रिव्यू नहीं करेंगे। लेकिन अब इस स्वघोषित फिल्म क्रिटिक का मन बदल गया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर घोषणा की है कि सलमान खान अगर उनके पैर भी छुएं तो भी वे उनकी फिल्मों का रिव्यू करना बंद नहीं करेंगे।

Advertisement
Advertisement

केआरके दावा कर रहे हैं कि सलमान ने ‘राधे’ के निगेटिव रिव्यू के लिए उन पर मानहानि का केस किया। लेकिन सलमान की लीगल टीम इस बारे में कुछ और ही कह रही है। उन्होंने एक बयान जारी करते हुए कहा कि केआरके मानहानि के केस की जो वजह बता रहे हैं, वह गलत है।

सलमान खान को बदनाम कर रहे हैं

वही सलमान की टीम ने बताया है कि केआरके के खिलाफ मानहानि का केस इसलिए किया गया, क्योंकि उन्होंने सलमान को बदनाम करने के लिए कई तरह के आरोप लगाए हैं। उन्हें भ्रष्ट बताया है और उनकी संस्था बीइंग ह्यूमन पर धोखाधड़ी और पैसों की हेरफेर का आरोप लगाया है। सलमान की टीम के मुताबिक, केआरके पिछले कई महीनों से लगातार बोलने की आजादी के नाम पर सलमान खान को बदनाम कर रहे हैं। वहीं, केआरके ने सलमान की टीम द्वारा लगाए गए आरोपों को सिरे से खारिज किया है।

केआरके ने सोशल मीडिया पोस्ट में सलमान को चुनौती देते हुए लिखा है:

आमतौर पर प्रोड्यूसर और डायरेक्टर के मना करने पर मैं उनकी फिल्म का रिव्यू नहीं करता। लेकिन अब अगर यह आदमी (सलमान खान) मुझसे विनती करे या मेरे पैर भी छुए तो भी मैं इसकी हर फिल्म और गाने का रिव्यू करूंगा। सत्यमेव जयते। जय हिंद।”

KRK

केआरके ने सलीम खान का शुक्रिया अदा किया

इससे पहले केआरके ने सलमान के पिता सलीम खान के उस इंटरव्यू का जिक्र किया था, जिसमें उन्होंने ‘राधे’ को खराब फिल्म बताया था। केआरके ने लिखा:

सलमान के पिता सलीम खान साहब ने अपने इंटरव्यू में कहा कि ‘राधे’ खराब फिल्म है। इसका मतलब है कि वे सलमान को संकेत दे रहे हैं कि उन्हें मेरे खिलाफ मानहानि का केस करने की बजाय फिल्म को खराब मान लेना चाहिए। सच को समर्थन देने के लिए शुक्रिया सलीम साहब।

KRK

इस बार गलत आदमी से पंगा ले लिया’

केआरके ने अपनी एक पोस्ट में उन सेलिब्रिटीज का जिक्र किया, जिनसे सलमान खान की फाइट चर्चा में रह चुकी है। उन्होंने लिखा है:

विवेक (ओबेरॉय), जॉन (अब्राहम), अरिजीत (सिंह) बेचारे सीधे लड़के हैं। लेकिन इस बार गलत आदमी से पंगा ले लिया।

KRK
ad-s
ad-s