inner_banner

Indian Railway का बड़ा ऐलान : 30 सितंबर तक कैंसिल रहेंगी सभी यात्री ट्रेनें? जाने क्या है सच

  • 30 सितंबर तक सभी यात्री ट्रेनें कैंसिल रहेंगी की खबर अफवाह है - रेलवे मंत्रालय
  • 12 अगस्त तक सभी नियमित मेल, एक्सप्रेस और यात्री ट्रेन सेवाएं कैंसिल है

News24 Bite

August 10, 2020 5:56 pm

नई दिल्ली. सोमवार को सोशल मीडिया पर 30 सितंबर तक सभी यात्री ट्रेनें कैंसिल रहेंगी के खबरों को लेकर अफवाहों का बाजार खूब गर्म रहा।
पूर्व रेलवे के चीफ पैसेंजर ट्रांसपोर्टेंशन मैनेजर (सीपीटीएम) के नाम से जारी फर्जी आदेश में कहा गया है कि देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए रेलवे (Railway) ने सभी यात्री ट्रेनों को 30 सितंबर तक कैंसिल कर दिया है। यह फर्जी आदेश सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ।

वही जैसे ही इस फर्जी आदेश की जानकारी रेलवे मंत्रालय को मिली तुरंत मंत्रालय के तरफ से संज्ञान लेते हुए इस आदेश को फर्जी बताया गया है।

रेलवे मंत्रालय के द्वारा आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करके कहा गया है कि : मीडिया के कुछ सेक्शंस में ऐसी रिपोर्ट हैं कि रेलवे ने सभी रेगुलर ट्रेनों को 30 सितंबर तक रद्द कर दिया है, ये रिपोर्ट सही नहीं हैं, रेलवे मंत्रालय की तरफ से अभी तक कोई भी नई आदेश जारी नहीं की गई है।

फिलहाल 12 अगस्त तक सभी ट्रेने हैं कैंसिल

बता दे, देश में बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुए रेलवे बोर्ड के द्वारा 25 जून को सभी नियमित मेल, एक्सप्रेस और यात्री ट्रेन सेवाओं को 12 अगस्त तक के लिए कैंसिल कर दिया गया था। बिट्टू सिंह जयंत (ब्यूरो रिपोर्ट, न्यूज़ 24 बाईट)

ad-s
ad-s