inner_banner

Champaran EVENING NEWS BRIEF : चम्पारण(मोतिहारी) की खबरों का पंचवटी

  • पूर्व विधानसभा प्रत्याशी रामपुकार सिन्हा कों राज्यस्तरीय मौर्य सम्मान से सम्मानित किया गया

News24 Bite

December 28, 2020 4:51 pm

मोतिहारी. शहर के गोपालपुर मोहल्लें में चोर को पकड़कर लोगों ने पुलिस के हवाले किया। केसरिया में दो पियक्कड़ों कों केसरिया पुलिस ने पकड़कर जेल भेजा। मोतिहारी के रामपुकार सिन्हा को मिला 2020 का राज्यस्तरीय मौर्य सम्मान। पिपरा-कल्याणपुर रोड के घटिया मैटेरियल के चलते निर्माण कार्य को ग्रामीणों द्वारा रोका गया और बंजरिया में किसान समूह की बैठक का आयोजन, खर-पतवार खेतों में न जलाने की अपील। बंजरिया सिंघिया गुमटी पर जाम के कारण घंटो यात्री रहे परेशान, जानिए विस्तृत रिपोर्ट, जो आज दिनभर चर्चा में बने रहे।

गोपालपुर (मोतिहारी) मोहल्लें के एक घर में चोरी करने वाले चोर को गुहस्वामी ने सीसीटीवी फुटेज के मदद से पकड़ा और उसे पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस द्वारा उसे गिरफ्तार करके जेल भेजने की पुष्टि की गई हैं।

केसरिया (मोतिहारी) में नशें की हालत में दो पियक्कड़ो को पकड़कर जेल भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि शराब के नशे में देखकर उसे गिरफ्तार किया गया हैं।

मोतिहारी के शिक्षाविद्, पूर्व विधानसभा प्रत्याशी और समाज के लिए उत्कृष्ट कार्य के लिए रामपुकार सिन्हा कों 2020 का राज्यस्तरीय मौर्य सम्मान से सम्मानित किया गया है।

पिपरा-कल्याणपुर रोड के घटिया मैटेरियल के उपयोग को देखते हुए वहां के ग्रामीणों ने पिपरा के पूर्व प्रत्याशी अनिकेत रंजन के साथ मिलकर कार्य को रोका। वहां के लोंगो ने इस बात को लेकर जोरदार विरोध एवं प्रदर्शन भी किया।

बंजरिया के चैलाहा में किसान समूह की बैठक हुई है, जिसमें खर-पतवार को खेत में न जलानें की अपील की गई है। रिपोर्ट : संजीव सुमन

ad-s
ad-s