inner_banner

Champaran EVENING NEWS BRIEF : चम्पारण(मोतिहारी)के खबरों की पंचवटी!

  • Today Motihari News
  • संजीव सुमन की रिपोर्ट

News24 Bite

January 17, 2021 3:36 am

Motihari. मोतिहारी सदर अस्पताल में मेडिकल जांच करानें कों लेकर नशेड़ी व पुलिस वालों के बीच हुई खींचातानी। बंजरिया प्रखंड के चैलाहा में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने राम मंदिर निर्माण कों लेकर समपर्ण निधि का संग्रह किया। मोतिहारी नगर परिषद के रडार पर 90 मोबाईल टॉवर की कंपनियाँ हैं, आरोप है कि इन सब ने टैक्स जमा नहीं किया है। पिपराकोठी के सिरिसिया नोनिया टोली से 287 कार्टन शराब सहित पिकअप कों उत्पाद पुलिस ने जप्त किया है। बंजरिया सिंघिया मध्य विद्यालय के शिक्षक को पटना में मास्टर ट्रेनर के लिए प्रशिक्षित किया गया है।

मोतिहारी सदर अस्पताल में मेडिकल जांच करानें को लेकर नशेड़ी और पुलिस वालों के बीच खींचातानी देखने कों मिली।ऐसा इसलिए हो रहा था,नशेड़ी मेडिकल जांच से बचने की कोशिश कर रहे थे।इसी को लेकर दोंनो के बीच ऐसी स्थिति उत्पन्न हुई।

बंजरिया(मोतिहारी) प्रखंड के चैलाहा में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने राम मंदिर निर्माण को लेकर समपर्ण निधि का संग्रह किया। इसकें तहत चंदा लिया जाएगा।

मोतिहारी नगर परिषद के रडार पर 90 मोबाईल कंपनियों के टॉवर आ गए है। किसी भी दिन इसे बंद किया जा सकता है। खबर के अनुसार, इन सब पें टैक्स जमा ना करनें का आरोप लगा है। किसी भी समय नगर परिषद के तरफ से कोई कड़ी कार्रवाई हो सकती है।

पिपराकोठी(मोतिहारी) के सिरिसिया नोनिया टोली में 287 कार्टन शराब के साथ पिकअप जप्त किया गया है। इसकी पुष्टि उत्पाद पुलिस ने भी की है। उन्हीं के नेतृत्व में इतनी बड़ी खेप को जप्त किया गया है।

बंजरिया(मोतिहारी) के सिंघिया मध्य विद्यालय के प्राचार्य विजय उपाध्याय को पटना में मास्टर ट्रेनर के लिए प्रशिक्षित किया गया है।उन्हें अब जिलें में शिक्षकों को ट्रेनिंग देना होंगा।

ad-s
ad-s