inner_banner

Champaran EVENING NEWS BRIEF : चम्पारण(मोतिहारी)के खबरों की पंचवटी

  • युवक को फेसबुक अकाउंट पर पिस्टल लहराने का वीडियों डालना महंगा पड़ा
  • संजीव सुमन की रिपोर्ट

News24 Bite

May 10, 2021 10:55 am

Motihari. कटहा पंचायत में एक शादी समारोह में दोंनो हाथों से पिस्टल से फायरिंग करते हुए वीडियो वायरल होने की खबर है, पुलिस ने अनभिज्ञता जाहिर की। मोतिहारी शहर के गांधी संग्रहालय स्थित दो दुकानों का ताला तोड़कर चोंरो ने हजारों रूपए की संपत्ति की चोरी कर ली है, नगर थाना में पीड़ित दुकानदारों ने आवेदन दिया। घोड़ासहन पुलिस ने लॉकडाउन उलंघन मामले में कारवाई करते हुए रेडिमेड दुकान सहित अन्य दो दुकानों को सील किया। मोतिहारी के एक युवक को अपने फेसबुक अकाउंट पर तीन-तीन पिस्टल को कॉक करने का वीडियों डालना महंगा पड़ा, मुफ्फसिल थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया। पूर्वी चम्पारण जिला मुख्यालय में लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराते हुए 275 लोंगो से मास्क न पहनने के एवज में 13750 रूपए फाइन वसूला गया।

1.कटहा(पूर्वी चम्पारण,मोतिहारी) पंचायत में एक शादी समारोह में हार्स फायरिंग की खबर आ रही है। खबर के अनुसार,इस समारोह में एक व्यक्ति अपने दोंनो हाथों से पिस्टल से फायरिंग करते हुए उनका वीडियों वायरल हो रहा है। जब इस बाबत स्थानीय पुलिस से बात की गई तो उन लोंगो ने इस पर अनभिज्ञता जाहिर की। पुलिस का कहना है कि वीडियों को देखा जा रहा है, जल्द इसके माध्यम से उन लोंगो पर कार्रवाही की जाएगी।

2.मोतिहारी(पूर्वी चम्पारण) शहर स्थित गांधी संग्रहालय के पास दो दुकानों में चोरी की वारदात होने की खबर है। खबर के अनुसार,संग्रहालय के पास स्थित एक किराना की दुकान और एक पान की दुकान में चोंरो ने ताला तोड़कर हजारों की संपत्ति पर हाथ साफ करने की है। पीड़ित दुकानदारों ने नगर थाना में आवेदन दिया है। बता दें यह घटना नगर थाना के 100 मीटर के अंदर इस चोरी की घटना को चोंरो ने अंजाम दिया है, जिससे पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठ रहे हैं। जब इस बाबत नगर थाना से बात की गई तो उन्होंने सिर्फ इतना ही जानकारी दिए कि आवेदन आया छानबीन जारी है। जल्द ही चोंरो को पकड़ लिया जाएगा।

3.घोड़ासहन(पूर्वी चम्पारण,मोतिहारी) पुलिस ने लॉकडाउन उलंघन करने के मामले में रेडिमेड दुकान सहित अन्य दो दुकानों पर बड़ी कारवाई करते हुए उन सब सील करने की खबर आ रही है। बता दें कि कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों कों देखते हुए बिहार सरकार ने पूरे राज्य में संपूर्ण लॉकडाउन लगाया हुआ है, लेकिन फिर भी आए दिन कोई-न-कोई नियम का उल्लंघन करते हुए पकड़े जा रहें हैं। नियम तोड़ने पर ही स्थानीय प्रशासन ने इन सभी दुकान पर सख्त कदम उठाया है।

4.बिहार में लगे सख्त लॉकडाउन के बीच मोतिहारी(पूर्वी चम्पारण) शहर मे एक युवक को अपने फेसबुक अकाउंट पर तीन-तीन पिस्टल का कॉक करने वाला वीडियों डालना महंगा साबित हुआ है। जब यह वीडियों जैसे ही स्थानीय प्रशासन के संज्ञान में आया, वैसे ही स्थानीय प्रशासन हरकत में आ गई। उसके बाद मुफ्फसिल थाना पुलिस ने त्वरित कारवाई करते हुए उस युवक को गिरफ्तार कर लिया। विस्तृत रिपोर्ट की प्रतिक्षा की जा रही है।

5.पूर्वी चम्पारण जिला मुख्यालय मोतिहारी में लॉकडाउन का सख्ती से पालन करवाया जा रहा है। खबर के अनुसार,स्थानीय प्रशासन में शहर में मास्क नहीं पहनने वाले 275 लोंगो को पकड़ा और उन सब से फाइन वसूल किया गया। बाद में प्रशासन ने फिर एक बार शहर वासियों से अपील करते हुए कहा कि लॉकडाउन का पालन करें साथ ही मास्क जरूर पहने। प्रशासन ने यह भी बताया कि फाइन के तहत 13750 रूपए नियम तोड़ने वालों से वसूला गया है।

ad-s
ad-s