inner_banner

Champaran EVENING NEWS BRIEF : चम्पारण(मोतिहारी)के खबरों की पंचवटी

  • संजीव सुमन की रिपोर्ट

News24 Bite

April 17, 2021 12:57 pm

मोतिहारी. रक्सौल में भारत-नेपाल सड़क सीमा का निरीक्षण डीएम शीर्षक कपिल अशोक ने किया,साथ ही केन्द्रीय विश्वविद्यालय के विवादित जमीन का भी निरीक्षण किया। पूर्वी चम्पारण के ढाका दारोगा को अपना सर्विस रिवाल्वर देकर फोटो खींचना महंगा पड़ा, फोटो वायरल होते ही एसपी ने किया सस्पेंड। घोड़ासहन-चैनपुर पथ पर अज्ञात पिकअप की ठोकर से एक छात्र की मौत हो गई है, पिकअप सहित ड्राइवर फरार, तलाश जारी। मोतिहारी के छतौनी थाना पुलिस ने एटीएस बदलकर फॉड करने वाले युवक को गिरफ्तार किया। केसरिया के बथना पंचायत के पाण्डेय टोला के समीप चलती हुई मैजिक गाड़ी में अचानक आग लग गई, गाड़ी जलकर खाक हुई।

1.रक्सौल(भारत-नेपाल) स्थित भारत-नेपाल सीमा सड़क परियोजना से संबंधित कार्यों का गहन समीक्षा किया गया है।उसके बाद अहम बैठक में भारत-नेपाल सीमा सड़क परियोजना के भूमि अधिग्रहण में आने वाली समस्याओं पर चर्चा हुई,उन समास्याओं का जल्द-से-जल्द निदान करने के लिए आवश्यक निर्देश दिया गया। उसके बाद मोतिहारी केन्द्रीय विश्वविद्यालय निर्माण परियोजना के विवादित जमीन का भी निरीक्षण किए और बाद में उन विवादित जमीन पर अवैध कार्यों को जल्द-से-जल्द हटा,उसे पूरी तरह से खाली करा अपने कब्जे में लेने का आवश्यक निर्देश भी दिए।

2.ढाका(पूर्वी चम्पारण,मोतिहारी) थाना के दारोगा शंभू यादव का एक वायरल फोटो उनके लिए महंगा साबित हुआ है, उन्हें एसपी ने सस्पेंड कर उनके ऊपर जाँच भी बैठा दिया है।जानकारी के लिए बता दें कि वे किसी जन्मदिन के पार्टी में अपना सर्विस रिवाल्वर देकर फोटो खिंचवाय थे जो बड़ी तेजी से वायरल हुआ। जैसे ही यह फोटो एसपी नवीन चंद्र झा के संज्ञान में आया, वैसे ही उन्होंने इस पर कार्रवाई किया, जो अब उनके लिए जी का जंजाल हो गया है।

3.घोड़ासहन-चैनपुर(पूर्वी चम्पारण,मोतिहारी) पथ पर फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है। खबर के अनुसार एक अज्ञात पिकअप ने एक छात्र को ठोकर मार फरार हो गया। बाद में छात्र की मौत हो गई, पुलिस घटनास्थल पर पहुंच शव को अपने कब्जे में ले आगे की कार्रवाई कर रही है।

4.मोतिहारी(पूर्वी चम्पारण) जिले के छतौनी थाना पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ आई है।कुछ दिनों से एटीएम बदलकर फॉड करने वाले गिरोह के एक युवक को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल हुई है। खबर के अनुसार छतौनी पुलिस इस गिरोह के पीछे कई दिनों से पड़ी हुई थी।जिसमें अब जाकर उसे कामयाबी मिली है।

5.केसरिया(पूर्वी चम्पारण,मोतिहारी) स्थित बथना पंचायत के पाण्डेय टोला के समीप चलती मैजिक वैन में अचानक आग लग गई और देखते-ही-देखते कुछ ही देर में वैन जलकर खाक हो गई।किसी के भी हताहत होने की कोई खबर नहीं है।साथ ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच जलने के कारणों का पत्ता लगाने की कोशिश कर रही है।

ad-s
ad-s