inner_banner

BJP MLC की पत्नी एवं समाजसेवी नीतू कुमारी मास्क बनाकर जरुरतमंदो के बिच कर रही वितरण

News24 Bite

April 15, 2020 12:07 pm

मोतिहारी. कोरोना वायरस (Coronavirus) को लेकर हुए लॉकडाउन के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार लोगों से जरुरतमंदों की मदद करने की अपील कर रहे है। वही प्रधानमंत्री मोदी के अपील के बाद बीजेपी के विधान पार्षद राजेश कुमार उर्फ बब्लू गुप्ता की पत्नी एवं समाजसेवी नीतू कुमारी अपने हाथों से मास्क बनाकर जरुरतमंदों के बीच बांट रही है, इस काम में उनकी बेटियां उनका सहयोग कर रही है। होजियरी कपड़ों से बना ये मास्क धो कर दुबारा उपयोग करने लायक है। पत्नी के इस कार्य से खुश विधान पार्षद बब्लू गुप्ता उनका हौसला औफजाई भी कर रहे हैं। घर के कामों को निपटाकर सिलाई मशीन पर मास्क बनाने में व्यस्त एमएलसी की पत्नी नीतू गुप्ता बताती हैं कि प्रधानमंत्री के आह्वाहन के बाद उन्होंने जरुरतमंद लोगों के लिए मास्क बनाकर उन्हे बांटना शुरु किया है। जिस काम में परिवार के लोगों का भी सहयोग मिल रहा है।

मास्क के लिए चयनित कपड़ों के हरा और केसरिया रंग को लेकर उन्होंने बताया कि तिरंगा झंडा में भी यही रंग है। इसलिए इसका चयन किया है। पत्नी के मास्क बनाकर जरुरतमंदों के बीच बांटे जाने पर खुशी जाहिर करते हुए बीजेपी एमएलसी बब्लू गुप्ता ने बताया कि प्रधानमंत्री के आह्वाहन के बिषय में उन्होने अपने परिवार के बीच बातें रखी थी, तो पत्नी ने मास्क बनाकर जरुरतमंदों को बांटने की इच्छा जताई, उसके बाद से हीं वह मास्क बनाकर बांट रही है। बता दें कि कोरोना संक्रमण को लेकर बाजार में मास्क की कमी हो गई, लेकिन बाजार में जो मास्क बिक रहे हैं। वह महंगे हैं और गरीब जरुरतमंद लोगों के पहुंच से दुर है। ऐसे जरुरतमंद लोगों को मास्क बनाकर बीजेपी एमएलसी की पत्नी बांट रही है।

बीजेपी विधान पार्षद भी राहत सामग्री कर रहे वितरण

गैरतलब है कि बीजेपी के विधान पार्षद राजेश कुमार उर्फ बब्लू गुप्ता भीलगातार गरीब एवं जरुरतमंदो के बिच राशन सामग्री बाँट रहे है।

ad-s
ad-s