inner_banner

Birthday Special: चॉकलेटी गर्ल से नेशनल क्रश बनने तक के दिशा पाटनी की सफर के बारे में…आइए जानते है

  • दिशा का नाम बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ के साथ अकसर ही जुड़ता रहता है
  • अपडेट : चंचल पांडेय

News24 Bite

June 13, 2021 12:09 pm

बॉलीवुड डेस्क. बॉलीवुड की सबसे हॉट एंड सेक्सी एक्ट्रेस दिशा पाटनी का आज जन्मदिन है। 13 जून 1992 को जन्मीं दिशा आज जब अपना 29वां जन्मदिन मना रही हैं तो इस मौके पर हम भी उन्हें जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं देते हुए बात करेंगे उनकी बॉलिवुड जर्नी के बारे में । और जानेंगे उनके डेयरी मिल्क के विज्ञापन से लेकर दबंग खान के साथ लीड रोल में काम करने तक के सफर के बारे में।

आज दिशा की एक मुस्कान पर पूरा देश फिदा है। दिशा पाटनी ने 19 साल की उम्र में एक्टिंग की ओर अपना कदम बढ़ाया था। उन्होंने डेयरी मिल्क का एक विज्ञापन किया था। जिसमें उन्हें काफी नोटिस किया गया था। इनके अलावा भी दिशा ने कई एड्स किए हैं जिनमें मोबाइल फोन और गार्नियर शैम्पू जैसे प्रॉजेक्ट्स शामिल हैं। लेकिन विज्ञापन के बाद दिशा ने खुद को और एक्सप्लोर किया । दिशा साउथ इंडस्ट्री में भी अपना हाथ आज़मा चुकी हैं। उन्होंने फिल्मी करियर की शुरूआत तेलुगु फिल्म ‘लोफर’ से की थी। जिसमें वो एक्टर वरुण तेज के अपोजिट दिखाई दी थीं।

Advertisement
Advertisement

लेकिन इसके बाद उन्हें मौका मिला भारतीय क्रिकेट के पूर्व कप्तान एम एस धोनी के बायोपिक में काम करने का। हालांकि, इस फिल्म में उनका किरदार कुछ ही देर का था। लेकिन थोड़ी ही देर के स्क्रीन टाइम में उन्होंने अपनी मुस्कान और एक्टिंग से फैंस के दिलों में जगह बना ली। जिसके बाद से ही दिशा को नेशनल क्रश का टैग मिल गया था।

दिशा जैकी चैन के साथ

इसके अलावा दिशा ने इंटरनेशनल स्टार जैकी चैन के साथ उनकी चाइनीज कॉमेडी एक्शन फिल्म ‘कुंग फू योगा’ में भी काम किया है।

Advertisement
Advertisement

इसके अलावा एक्ट्रेस ने टाइगर श्रॉफ के साथ ‘बागी2’ में भी काम किया है। पिछले दिनों दिशा की फिल्म ‘राध-योर मोस्ट वांटेड भाई’ रिलीज हुई है। इस फिल्म में दिशा सलमान खान के अपोजिट नजर आई थीं। इसके अलावा एक्ट्रेस ने अपनी फिटनेस और पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में बनी रहती हैं।

दिशा पाटनी को अकसर ही खूबसूरत और बोल्ड तस्वीरों में देखा जाता है, जिसमें वो जमकर अपनी टोंड बॉडी को फ्लॉन्ट करती हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस अपने फैंस को मोटिवेट करने के लिए फिटनेस वीडियोज भी पोस्ट करती रहती हैं।

बात करें दिशा के लव वाइफ की तो, दिशा का नाम बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ के साथ अकसर ही जुड़ता रहता है। हालांकि दोनों अभी तक खुलकर इस बारे में कुछ भी नहीं कहा है। मगर इन दोनों के फैंस को इस जोड़ी को साथ में देखना पसंद है। फैंस दिशा और टाइगर की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री के अलावा ऑफस्क्रीन केमिस्ट्री भी खूब पसंद करते हैं।

ad-s
ad-s