inner_banner

Big Breaking : दिनदहाड़े बगहा में दवा व्यवसायी को गोली मार 10 लाख की लूट

  • यह घटना बगहा नगर थाना के NH -727 के टेंगराहा पुल के नजदीक हुई
  • लुटेरों ने ओवरटेक कर हथियार के बल पर व्यवसायी पुत्र से 10 लाख लुटे

News24 Bite

June 12, 2020 3:10 pm

बगहा. बिहार में आपराधिक घटनाओं का ग्राफ लगातार ऊपर चढ़ता जा रहा है, हाल के दिनों में आपराधिक घटनाओं में बेतहाशा वृद्धि हुई है, वही आज पश्चिम चंपारण (West Champaran) जिले से एक बड़ी क्राइम की खबर सामने आई है। सूत्रों के मुताबिक बेखौफ अपराधियों ने दिन-दहाड़े एक दवा व्यवसायी से 10 लाख की लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया है। जबकि विरोध करने पर अपराधियों ने व्यवसायी को गोली मार दी है। घटना के बाद जिले में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

लुटेरों ने ओवरटेक कर हथियार के बल पर 10 लाख लुटे

जानकारी के मुताबिक नरकटियागंज के दवा व्यवसायी शंकर प्रशाद के पुत्र राजू कुमार अपने पिकअप गाड़ी से जा रहे थे तभी बगहा नगर थाना के NH -727 के टेंगराहा पुल के नजदीक दो बाइक सवार लुटेरों ने ओवरटेक कर हथियार के बल पर पिकअप गाड़ी को रोक लिया, एवं जब अपराधियों ने रुपये से भरा बैग छीनने की कोशिश की तो व्यवसायी पुत्र ने विरोध किया। विरोध करने पर अपराधियों ने व्यवसायी पुत्र को गोली मार रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गए। गोली व्यवसायी पुत्र के कंधे पर लगी। वहीं इस दौरान अपराधियों द्वारा चलाई गई गोली से रास्ते से गुजर रहा एक कपड़ा फेरीवाला भी घायल हो गया।

वही स्थानीय लोगों की मदद से गंभीर रुप से घायल व्यवसायी को अस्पताल ले जाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए बेतिया रेफर कर दिया गया है। इधर घटना की सूचना मिलते ही एसडीपीओ मौके पर पहुंच मामले की जांच की है। वहीं अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

ad-s
ad-s