inner_banner

हाजीपुर : RJD कार्यकर्ताओं ने भारत बंद का आवाहन करते हुए किया विरोध प्रदर्शन, गांधी सेतु पर कई घंटे लगा रहा जाम

  • गांधी सेतु पर कई घंटे यातायात बाधित रहा, फिलहाल आवागमन सामान्य है
  • रिपोर्ट : प्रिंस चौबे

News24 Bite

September 27, 2021 8:18 am

बिहार में ‘भारत बंद’ Update . सोमवार को केंद्र सरकार के तीन कृषि कानूनों के खिलाफ किसान संगठनों ने भारत बंद का आह्वान किया है। बिहार में महागठबंधन की पार्टियां राजद और कांग्रेस ने भी इस बंद को समर्थन दिया है।

वही सोमवार सुबह से ही बंद को सफल बनाने के लिए भारी संख्या में राजद के कार्यकर्ता सड़क पर उतर गए हैं, एवं यातायात को बाधित करवा रहे हैं।

इस बंदी का असर बिहार के हाजीपुर में भी देखने को मिला है। जहां राजद कार्यकर्ताओ के प्रदर्शन से उत्तर और दक्षिण बिहार को जोड़ने वाले गांधी सेतु पर कई घंटे यातायात बाधित रहा।

बता दे, राजद के प्रदेश महासचिव सह महुआ विधायक डॉ. मुकेश रौशन अहले सुबह सैकड़ों समर्थकों के साथ हाजीपुर के रामाशीष चौक पर उतर गए, एवं यातायात को बाधित कर विरोध प्रदर्शन करने लगे। जिससे चौक जाम होने की वजह से महात्मा गांधी सेतु भी जाम हो गया।

हालांकि, सदर SDPO राघव दयाल दलबल के साथ पहुंचे और कार्यकर्ताओं को समझा-बुझाकर शांत करवाने की कोशिश की। इतने पर भी हंगामा शांत नहीं हुआ तो विधायक डॉ. मुकेश रोशन को उनके समर्थकों के साथ हिरासत में ले लिया गया। पुलिस उन्हें यातायात थाना ले गई, जहां विधायक और उनके समर्थकों ने नारेबाजी जारी रखी। फिलहाल आवागमन सामान्य है।

ad-s
ad-s