inner_banner

मधेपुरा में दिनदहाड़े दुकान में घुसकर अपराधियों ने व्यवसायी को भूना

  • संजीव सुमन की रिपोर्ट

News24 Bite

July 23, 2021 2:42 pm

Madhepura. बिहार में अपराधी दिनदहाड़े हत्या और लूट जैसे वारदात को अंजाम दे रहे और पुलिस प्रशासन हमेशा की तरह मूकदर्शक बनी हुई है। वही शुक्रवार को मधेपुरा में बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े एक गल्ला व्यवसायी की गोली मार कर हत्या कर दी। घटना सदर अनुमंडल के मुरलीगंज थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, पछ्गछिया मोड़ के पास गल्ला व्यवसायी की दुकान में हथियारबंद 3 अपराधी घुस आए और व्यवसायी को भून डाला। हत्या के बाद तीनों अपराधी भागने में सफल रहे। घायल अवस्था में व्यवसायी को मुरलीगंज PHC ले जाया गया। डॉक्टरों ने उसे सदर अस्पताल मधेपुरा रेफर कर दिया। इसके बाद जब उन्हें सदर अस्पताल लाया गया तो उन्हें डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

मृतक व्यवसायी का नाम बैजू झावर है। वह मुरलीगंज नगर पंचायत क्षेत्र के वार्ड नंबर-3 निवासी हनुमान झावर पुत्र बताया जा रहा है। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया। इसके बाद शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज दिया।

बैजू झावर पार्टनरशिप में राजीव साह के साथ मिलकर मुरलीगंज से दिग्घी जाने वाली सड़क पर पंचगछिया मोड़ के पास गल्ले की दुकान चलाता था। लोगों ने बताया कि शुक्रवार को दिन के करीब 1:45 बजे बाइक से तीन अपराधी आए और उनकी दुकान में घुस गए। इसके बाद उन्होंने ताबड़तोड़ फायरिंग की। दुकान के अंदर घुसते ही उन्होंने बैजू के सीने में गोली दाग दी। मौके पर वह अचेत होकर गिर पड़े।

वही घटना की सूचना के बाद स्थानीय थाना की पुलिस के साथ डीएसपी अजय नारायण यादव भी घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की जांच कर रहे हैं। पुलिस हर पहलू की जांच कर रही है। अपरधियों द्वारा किसी भी प्रकार के लूटपाट की घटना को भी अंजाम नहीं दिया गया है। बैजू की जेब में 20 हजार रुपए सुरक्षित हैं।

ad-s
ad-s