inner_banner

बिहार : आपस में भिड़े विधायक और बीडीओ : विधायक ने कुर्सी पर खड़े हो बीडीओ को दिखाया उंगली

  • अपडेट : अभिषेक पांडेय

News24 Bite

June 22, 2021 1:48 pm

PATNA. बिहार के बेगूसराय जिले में विधायक और बीडीओ के बिच जबरदस्त भिड़ंत देखने को मिली है। दरअसल बिजली विभाग की लापरवाही के कारण हुई एक व्यक्ति की मौत का मामला आज एक बार फिर गर्म हो गया। इस मामले को लेकर विधायक रामजतन सिंह और बरौनी के बीडीओ बीरेंद्र कुमार आपस मे भिड़ गए और सार्वजनिक तौर पर तू तू मैं मैं की स्थिति उत्पन्न हो गई।

धीरे धीरे मामला इतना गरम हो गया कि बात ही बात में विधायक गुस्से में आकर कुर्सी से खड़े हो गए और बीडीओ को अंगुली दिखाने लगे। फिर क्या था बीडीओ ने भी विधायक को करारा जवाब दे दिया।

Advertisement
Advertisement

बाद में मामला गरमाता देख कर मौके पर मौजूद पुलिस ने पहले तो दोनों को समझाने की भरपूर कोशिश की। लेकिन बात नही बनते देख कर अंत मे बीडीओ को जैसे तैसे लेकर भीड़ से अलग किया गया । इस दौरान भीड़ ने बीडीओ के विरोध में जमकर नारे बाजी की।

बताते चले कि सोमबार को बिजली विभाग की लापरवाही के कारण बरौनी डेयरी में काम करने वाले एक प्राइवेट मजदूर की मौत हो गई। जिसके बाद नाराज लोगों ने छह घंटे तक जीरो माइल से बरौनी जाने वाली सड़क को मुआवजे की मांग को लेकर जाम कर दिया। इसी सिलसिले में मौके पर लोगों को समझाने बुझाने बीडीओ और विधायक पहुंचे थे। जिसके बाद दोनों में तू तू मैं हो गया।

Advertisement
Advertisement
ad-s
ad-s