inner_banner

Champaran EVENING NEWS BRIEF : चम्पारण(मोतिहारी) के खबरों की पंचवटी

  • मीना बाजार में महिला से झपटमार ने 45,000 रूपए झपटा

News24 Bite

December 30, 2020 4:18 pm

Motihari . मोतिहारी के सभी सरकारी और गैर-सरकारी शैक्षणिक संस्थान के संचालकों को जिलाधिकारी ने दिया अहम निर्देश, कोरोना के दिए गाइडलाइंस के साथ संस्थान खुल सकते हैं। मोतिहारी में शराब माफिया सिपाही यादव गिरफ्तार। एसएसबी ने आदापुर में दो तस्करों को 60 बोतल कस्तूरी और 30 बोतल नेपाली शराब के साथ पकड़ा और पुलिस के हवाले कर दिया। कल्याणपुर में देशी शराब के साथ एक कारोबारी को पुलिस ने पकड़ा। मोतिहारी शहर के मीना बाजार से महिला से झपटे गए 45,000 रूपए, लोंगो ने झपटमार कों पकड़कर किया पुलिस के हवालें । जानिए विस्तृत रिपोर्ट, जो आज दिनभर चर्चा में बने रहें :

मोतिहारी शहर के सभी सरकारी और गैर-सरकारी शैक्षणिक संस्थान के संचालकों के साथ जिलाधिकारी ने एक अहम बैठक की। जिसमें उन्होंने कोरोना गाइडलाइंस का पालन करते हुए संस्थान खोलने का निर्देश दिए।आपकों बता दें कि 4 जनवरी से 9 वीं से 12 वीं तक की पढाई शुरू होने का आदेश दिया गया हैं।

मोतिहारी के पुलिस अधीक्षक(S.P) नवीन चंद्र झा ने प्रेस कांफ्रेंस करके शराब माफिया सिपाही यादव की गिरफ्तारी की पुष्टि किया। जानकारी के लिए आपकों बता दें कि इसकी तलाश पुलिस बहुत दिनों से कर रही थी।सिपाही यादव पुलिस की नजर में जाना-माना बड़ा शराब माफिया माना जाता हैं।

आदापुर(मोतिहारी) में दों तस्करों को 60 बोतल कस्तूरी और 30 बोतल नेपाली शराब के साथ बेलडरवा मढ के पास एसएसबी ने पकड़ा। बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

कल्याणपुर(मोतिहारी) में देशी शराब के साथ एक शराब कारोबारी कों गवन्दरी से पुलिस ने गिरफ्तार किया और उसे जेल भेज दिया।

मोतिहारी शहर के मीना बाजार में महिला से झपटमार ने 45,000 रूपए झपट लिया, लेकिन भागते हुए लोंगो ने उसे पकड़ लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया। रिपोर्ट : संजीव सुमन

ad-s
ad-s