inner_banner

मोतिहारी डीएम ने ‘फिट इंडिया फ्रीडम रन’ कार्यक्रम के तहत दौड़ में भाग लिया

  • मोतिहारी में रविवार को 'फिट इंडिया फ्रीडम रन' कार्यक्रम के तहत लघु दौड़ का आयोजन
  • उक्त अवसर पर DM ने दौड़ में शामिल युवकों से आगामी चुनाव में मतदान करने की अपील की

News24 Bite

August 23, 2020 12:20 pm

मोतिहारी. कोरोना काल में लोगों को फिट रखने के लिए मोतिहारी में रविवार को ‘फिट इंडिया फ्रीडम रन’ (Fit India Freedom Run) कार्यक्रम के तहत लघु दौड़ का आयोजन किया गया। जिसका नेतृत्व पूर्वी चंपारण जिलाधिकारी शीर्षत कपिल अशोक ( Shirsat Kapil Ashok, IAS ) ने किया।

दौर की शुरूआत जिला समाहरणालय स्थित लुम्बनी भवन से होकर गांधी मैदान का एक चक्कर लगाने के बाद लुम्बनी भवन में जाकर समाप्त हुआ। दौर में काफी लोगों ने भाग लिया सभी ने सोशल डिस्टेंसिंग का खास ध्यान रखा था।

बता दे कि, यह आयोजन स्वास्थ के बेहतरी के लिए नियमित व्यायाम एवं योगासन के प्रति लोगो के बीच जागरूकता बढाने और उन्हे प्रेरित करने हेतु भारत सरकार के कला संस्कृति विभाग के निर्देश पर 15 अगस्त से 2 अक्टूबर तक चलाया जा रहा है।

इस अवसर पर जिलाधिकारी ने दौड मे सम्मिलित सभी पदाधिकारियों एवं स्वयंसेवी संस्थाओ से ऐसे आयोजन करने का आग्रह करते हुए कहा कि स्वस्थ रहने एवं कोरोना जैसे महामारी से लड़ने के लिए नियमित
व्यायाम और शारीरिक श्रम करना आवश्यक है। वही उक्त अवसर पर जिलाधिकारी ने दौड़ में शामिल युवकों से आगामी चुनाव में मतदान करने की अपील भी किया।

ad-s
ad-s