inner_banner

Encounter in kashmir: कुलगाम में सुरक्षाबलों ने किया 3 आतंकियों को ढ़ेर, 3 जवान भी घायल

  • मारे गए तीनों आतंकवादी आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद (जेएम) के थे
  • मुठभेड़ कुलगाम जिले के नागनाड़ चिम्मर इलाके में हुई है

News24 Bite

July 17, 2020 6:32 am

Srinagar. इस वक्त की बड़ी खबर है, जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) में भारतीय सुरक्षाबलों (Indian Security Forces ) और आतंकियों (Terrorist) के बीच सुबह से ही मुठभेड़ (Encounter) जारी है, यह मुठभेड़ श्रीनगर से 67 किलोमीटर की दूरी पर स्थित कुलगाम (Kulgam) जिले के नागनाड़ चिम्मर इलाके में हुई है।

कश्मीर के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) दिलबाग सिंह के मुताबिक इस मुठबेड़ में सुरक्षाबलों ने अब तक 3 आतंकियों को मार गिराया है, जबकि हमारे 3 जवान घायल हो गए है। मारे गए तीनों आतंकवादी आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद (जेएम) के थे। अभी भी भारतीय सुरक्षाबलों ने कुछ आतंकियों को घेर रखा है, दोनों ओर से फायरिंग जारी है।

सूत्रों के मुताबिक, भारतीय सुरक्षाबलों को खुफिया जानकारी मिली थी कि कुलगाम जिले के नागनद चिमर इलाके में कुछ आतंकी छुपे हुए हैं और किसी बड़ी साजिश को अंजाम देने के फिराक में हैं, जिसके आधार पर भारतीय सुरक्षाबलों ने स्थानीय पुलिस और सीआरपीएफ की टीम के साथ संयुक्त सर्च ऑपरेशन के तहत इलाके की घेराबंदी शुरू कर दी, उसी दौरान एक घर में छुपे कुछ आतंकियों ने उन पर फायरिंग शुरु कर दी। जवानों ने भी जवाबी फायर किया जिसमे 3 आतंकी मारे गए।

ad-s
ad-s