inner_banner

बिहार में कोरोना से 6वीं मौत, मौत के बाद पॉजिटिव आई जांच रिपोर्ट

News24 Bite

May 10, 2020 1:36 pm

पटना. राज्य में कोरोना (Coronavirus) संक्रमण का कहर लगातार जारी है। वही पटना से एक बड़ी खबर आ रही है। खबर के मुताबिक आज (रविवार) पीएमसीएच में इलाज के दौरान एक 60 वर्षीय प्रवासी मजदूर की मौत हो गई। बता दे, मजदूर की मौत के बाद उसकी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

पटना में कोरोना से पहली मौत

ज्ञात हो पटना जिले में कोरोना वायरस से मौत का यह पहला मामला है।
वही जो खबर के मुताबिक मृतक श्रमिक स्पेशल ट्रेन के द्वारा उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद से 6 मई को पटना पंहुचा था।

60 वर्षीय मजदूर पटना जिले के बेलछी प्रखंड के कोराई पंचायत के पैगंबरपुर गांव का रहने वाला था। गाजियाबाद से बिहार लौटने के बाद उसे बेलछी थाना क्षेत्र के मुर्तजापुर गांव में क्वारैंटाइन सेंटर में रखा गया था। जहाँ उसमे कोरोना के लक्षण मिलने पर 7 मई को सैंपल जांच के लिए पटना भेजा गया।

तबीयत बिगड़ने पर 8 मई को पीएमसीएच में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इस बात की पुष्टि बिहार सरकार के मुख्य सचिव संजय कुमार ने किया है।

कोरोना से बिहार में कुल 6 मौत

आज की मौत को लेकर बिहार में अबतक कोरोना से 6 लोगो की मौत हो चुकी है, राज्य में जो अबतक मुंगेर से 1, रोहताश से 1, वैशाली से 1, सीतामढ़ी से 1, पूर्वी चंपारण से 1 और पटना से 1 मौते हुयी है।

कोरोना के अबतक 663 मामले

राज्य में अबतक कोरोना के 663 मामले सामने आये है जबकि 330 लोग इसके संक्रमण से ठीक हो चुके है। दिव्यांस शेखर ( ब्यूरो रिपोर्ट, न्यूज़ 24 बाईट)

ad-s
ad-s