inner_banner

‘लालू की रसोई’ लगातार तत्पर है गरीबों के पेट भरने के लिए- तेज प्रताप यादव

News24 Bite

May 9, 2020 5:51 am

पटना. देश में कोरोना वायरस (COVID-19) के चलते लगे लॉक डाउन से लाखो गरीब परिवार प्रभावित है। मजदूरों के पास अब काम नहीं है, पैसे नहीं है, उनके बिच भोजन की समस्या बानी हुई है। ऐसे में गरीब परिवारों के लिए राजद सुप्रीमो लालू प्रशाद यादव के बड़े बेटे एवं बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तथा वर्तमान में महुआ से विधायक तेज प्रताप यादव लगातार भोजन का प्रबंध कर रहे है। तेज प्रताप का कहना है कि सभी का सम्मान और प्रेम हमें Covid19 के खिलाफ और जोश के साथ जनसेवा के लिए प्रेरित करता है।

40 दिनों से गरीब परिवारों को खिला रहे खाना

तेज प्रताप लगातार 40 दिनों से गरीब परिवारों के बिच भोजन वितरण “लालू की रसोई” के बैनर तले कर रहे है, वे रोज 500 से 1000 परिवारों केबिच भोजन प्रबंध करवा रहे है। बता दे, इनके द्वारा उत्तम स्तर एवं हाइजीन्इक भोजन उपलब्ध करवाया जा रहा है, भोजन मेनू कभी राजमा चावल, तो कभी चिकेन बिरयानी खिलाई जाती है।

अपने जन्म दिन पर शुरू किया था

उन्होंने उन्होंने अपने 31 वें जन्मदिन पर राज्य में कोरोना के वजह से लगे लॉक डाउन से प्रभावित गरीब परिवारों के लिए अपने पिता यानि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव के नाम पर “लालू की रसोई” की शुरुआत किया है, जिसका मकसद लॉक डाउन से प्रभावित परिवारों को भोजन इत्यादि का प्रबंध कराना है।

ad-s
ad-s