inner_banner

राशन की दुकान में हो रही गलत तरिके से पैसे की उगाही, बिना स्लिप के फ़र्ज़ी तरिके से दे रहे है राशन

News24 Bite

April 20, 2020 10:42 am

पहाड़पुर. एक तरफ कोरोना महामारी से लगे लॉक डाउन के वजह से आम जनता परेशान है, वही दूसरी तरफ कुछ लोग इस विषम परिस्थिति में भी उन लोगो की सहायता करने के बजाय उनसे दलाली खा रहे है।

बता दे, पहाड़पुर प्रखंड के कोटवां पचायतं में एक पीडीएस (Public distribution system) यानि जान वितरण प्रणाली की दुकान है। जो नन्दकिशोर सिंह के नाम से है। जहाँ गलत तरिके से राशन बाटां जा रहा है। सरकारी दर से अधिक पैसे की उगाही हो रही है एवं जिस घर में 8 से अधिक सदस्य हैं, उन्हें पुरा राशन नहीं मिल पाता है। उनके राशनकार्ड पर 8 से अधिक संख्या को काटकर बड़ी मात्रा में घपला हो रहा है।

वही इस बात को लेकर स्थानीय निवासी एवं एयरफोर्स में कार्यरत शशि भूषण जी ने इसको लेकर पीडीएस के दुकानदार नन्दकिशोर सिंह से पूछा आप पैसे ज्यादा क्यों ले रहे है एवं बिना स्लिप के राशन दे रहे है तो उनका जवाब था खर्चा के लिए लोगो से कह कर पैसे लेते है, यहाँ बता दे आपको इन सब के लिए इनको सरकार से पैसे मिलते है फिर भी ये अपने फायदे के लिए गलत तरीके से गरीब एवं भोली भली जतना से गलत तरिके से पैसा उगाही कर रहे है।

शशि भूषण ने जिला प्रशाशन से विनती किया है कि इस भ्रष्टाचार पर अकुशं लगाकर आम जनता के हक की सुरक्षा करे। जिससे स्वच्छ समाज का निर्माण हो।

ad-s
ad-s