inner_banner

मुखिया ने पीएचसी प्रभारी से मांगा मास्क, नही मिलने पर कार्यालय मे ही प्रभारी को किया बंद

News24 Bite

April 18, 2020 9:28 am

तुरकौलिया. शुक्रवार को मुखिया विनोद सिंह द्वारा पीएचसी प्रभारी डा0 अनील गुप्ता को कार्यालय मे बंद करने से आक्रोशित चिकित्सकों व अस्पताल कर्मियों ने पीएचसी के मेन गेट पर बैठकर धरना दिया। बता, दे मामला शुक्रवार की है, जब मास्क, ग्लोब्ज और सेनेटाइजर नहीं मिलने के कारन जयसिंहपुर दक्षिणी पंचायत के मुखिया विनोद सिंह ने पीएचसी प्रभारी डा0 अनील गुप्ता को कार्यालय मे ही बंद कर दिया।

वही पीएचसी प्रभारी डा0 अनील गुप्ता का कहना था कि जयसिंहपुर दक्षिणी पंचायत के मुखिया विनोद सिंह 2-3 आदमियों के साथ उनके कार्यालय आए और कहने लगे कि आशा कार्यकर्ताओं को मास्क, ग्लोब्ज और सेनेटाइजर देना है। आप सभी समान दिजिए। जब उन्होंने कहा कि अभी अस्पताल मे यह समान उपलब्ध नही है। जो समान आया था सभी कर्मियों के बीच पहले ही बांट दिया गया है। इसी बात पर दोनों के बिच तू-तू-मैं-मैं होने लगी। इसके बाद उन्होंने ने कार्यालय के बाहर ताला जड़ दिया। उन्होंने कमरे के अंदर से ही थानाध्यक्ष नवनीत कुमार व बीडीओ राजेश भुषण को मोबाइल कर सारी बात बताई। दोनों पदाधिकारी के आने के बाद कमरे का ताला खुलवाकर उन्हें बाहर निकाला गया।

वही आज इसे लेकर सभी अस्पताल कर्मी मेनगेट के सामने मुखिया के विरुद्ध धरना पर बैठ गए। जहां बीडीओ, सीओ व थानाध्यक्ष ने बीच-बचाव करके धरने को समाप्त कराते हुए मामले को आपसी सहमति से हल कराया।

बीडीओ राजेश भुषण ने बताया कि मुखिया और प्रभारी के बीच मामूली विवाद हुआ था। जिसे हल करा दिया गया है। वही थानाध्यक्ष नवनीत कुमार ने बताया कि कोई मामला दर्ज नही हुआ है। शिवम कुमार (मोतिहारी ब्यूरो रिपोर्ट, न्यूज़ 24 बाईट)

ad-s
ad-s