inner_banner

कोरोना संबंधीत भ्रम फैलाने वाले अब जाएंगे जेल- बिहार DGP गुप्तेश्वर पांडेय

News24 Bite

April 4, 2020 6:30 pm

Coronavirus. कोरोना वायरस के संक्रमण के मामले में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है, अभी तक देश में 3072 मामले सामने आए है, जबकि 75 लोगो की मौत हो चुकी है। वही कोरोना को लेकर देश में सोशल मीडिया पर भ्रम फैलने वालो की अब खैर नहीं, गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से कोरोना वायरस को लेकर सोशल मीडिया पर तमाम तरह के भ्रम फैलाया जा रहा है, जिसको लेकर बिहार डीजीपी श्री गुप्तेश्वर पांडे ने भ्रम फैलाने वालो को चेताया है एवं कड़े सब्दो में उन्हें ऐसा नहीं करने की सलाह दिया है, गुप्तेश्वर पांडे ने कहा अगर ये लोग नहीं मानते है एवं कोरोना को लेकर भ्रम फ़ैलाने की कोसिस करते है तो उनके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी एवं जरुरत पड़ने पर उन्हें जेल भी भेजा जायेगा।

दो समुदायों एवं धर्मो के बिच नफरत ना फैलाए

DGP गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा लोगो के बिच कोरोना को लेकर बहुत अफवाहें फैलाई जा रही है, और सोशल मीडिया के माध्यम से कुछ लोग इसका गलत इस्तेमाल कर रहे है, दो समुदायों एवं धर्मो के बिच नफरत फैला रहे है, बिना सत्यापन के गलत एवं झूठी न्यूज़ चलाई जा रही है, पोस्ट शेयर कर रहे है यह संकट का समय है लोगो को अपनी जिम्मेदारी समझनी चाहिए।

बाहर से आए हुए को छुपने की जरुरत नहीं

उन्होंने कहा किसी भी जात या धर्म का व्यक्ति अगर विदेश, या देश के किसी भी हिस्से से बिहार आया है तो उन्हें छुपने की जरुरत नहीं है उन्हें स्वयं जाकर प्रशासन को सूचना देनी चाहिए।

पुलिस वालो की इज्जत करे

गुप्तेश्वर पांडेय ने जनता से निवेदन किया कि वे पुलिस वालो की इज्जत करे, वे बहुत तनाव में काम कर रहे है बिना किसी सुरक्षा कवच के, वे आपके लिए दिन भर रोड पर खड़े रहते है आप लोग उनके साथ किसी प्रकार का विवाद ना करे।

For Full Details Click on : https://youtu.be/EP8WGcpz6aw

ad-s
ad-s