inner_banner

Coronavirus / हेमंत किशोर वर्मा ने महादलित बस्ती मे बांटा एक हजार मास्क, अपने घर में ही रहे बाहर ना जाये

News24 Bite

March 30, 2020 2:15 pm

तुरकौलिया. देश में कोरोना वायरस से अबतक 1071 लोग संक्रमित है। इस वैश्विक महामारी को रोकने के लिए सरकार हरसंभव प्रयाश कर रही है। वही समाजसेवी हेमंत किशोर वर्मा के द्वारा तुरकौलिया पूर्वी पंचायत के महादलित बस्ती पिपरिया, कवलपुर डीह व कांही टोला मे जरूरतमंदों के बीच रविवार को एक हजार मास्क का वितरण किया।

हेमंत किशोर वर्मा ने महादलित बस्ती मे बांटा एक हजार मास्क

एक बातचीत के दौरान हेमंत किशोर वर्मा ने कहा कि कोरोनावायरस से बचने के लिए उनके द्वारा एक हजार मास्क का वितरण किया गया है। इस दौरान उन्होंने लोगों को यह भी बताया कि मास्क पहनना बहुत जरूरी है। इसे हमेशा पहनने की आदत डालनी होगी। मास्क पहन कर ही घर से बाहर निकले। साथ ही जब भी बाहर से घर के अंदर आए तों साबुन से हाथ ज़रूर धोए। लोगों से हर संभव दूरी बनाकर रहे, जब देश में lockdown लगा है इस स्थिति में जितना हो सके अपने घर में ही रहे बाहर ना जाये इसका विशेष ध्यान रखना बहुत जरूरी है। जरूरियात समानो की खरीदारी अपने पास की दुकानों से ही करें। यह वायरस एक-दुसरे के संपर्क मे आने से फैलता है। इस लिए इसका विशेष ध्यान रखना जरूरी है।

मौके पर राजन कुमार वर्मा, ठाकुर महतो, चंदेश्वर प्रसाद आदि मौजूद थे। इस खबर की जानकारी News24Bite के शिवम कुमार ने दिया है।

ad-s
ad-s