inner_banner

84 वीं त्रिमूर्ति शिव जयंती के अवसर पर आकर्षक शोभा यात्रा

News24 Bite

February 10, 2020 7:35 pm

शिवहर / प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय उत्तरी शिवहर द्वारा 84 वीं त्रिमूर्ति शिव जयंती के अवसर पर सोमवार को आकर्षक शोभा यात्रा निकाली गई । शोभा यात्रा द्वारा हर घर को तथा हर आत्मा को परमात्मा के अवतरण “की सूचना दी गयी । इस शोभा यात्रा मे गावं के तमाम लोग काफी उमंग और उत्साह के साथ शामिल हुए।

लोगो ने अपने स्लोगन में कहा कि बस अब बहुत कम दिन हीं बाकी है भारत बहुत जल्द फिर से विश्व गुरु बनने जा रहा है। परमात्मा द्वारा सतयुग स्थापना का जो कार्य विगत 84 वर्षों से चल रहा है, वह अब अंतिम चरण में है, इसलिए परमात्मा से सभी संबंध जोड़े और उनसे वर्षा ले, क्योंकि परमात्मा हमारे पिता है और पिता से ज्ञान और गुणों का बर्षा लेना हमारा जन्म अधिकार है।

शिवरात्रि के अवसर पर सभी भाई बहनों को तमाम दुर्गुणों को छोड़ने का संकल्प कराया गया । कई खास अतिथियों ने शिवरात्रि के अवसर पर जनसभा को संबोधित किया और परमपिता परमात्मा शिव बाबा का अवतरन जो भारत की भूमि पर हीं प्रत्येक पांच हजार वर्ष में होता है, इस विषय पर विशेष रूप से प्रकाश डाला। उक्त 84 वां त्रिमूर्ति शिव जयंती पर परमपिता परमात्मा शिव बाबा का ध्वजारोहण ब्रह्माकुमारी बहन एवं भाइयों द्वारा किया गया। इस जयंती समारोह की जानकारी अशोक वर्मा ने दी।

ad-s
ad-s