inner_banner

2 करोड़ रुपए की ड्रग्स के साथ मुंबई के सबसे बड़े ड्रग डीलर का बेटा गिरफ्तार

  • कभी सड़को पर आलू बेचता था आज मुंबई का सबसे बड़ा ड्रग डीलर
  • सेलिब्रिटीज को ड्रग्स सप्लाई करता है

News24 Bite

March 26, 2021 8:27 am

Mumbai. मुंबई में पुलिस प्रशासन की नाक के नीचे ड्रग्स का धंधा परवान चढ़ रहा है। मुंबई पुलिस के भी इस धंधे में लिप्त होने की खबरे आते रहती है। फिर भी पुलिस जानकार नादान नादान बनने का दिखावा करते रहती है। वही गुरुवार देर रात नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए मुंबई के सबसे बड़े ड्रग सप्लायर फारुख बटाटा के बेटे शादाब को गिरफ्तार किया है।

शादाब बटाटा के पास से करोड़ रुपए मूल्य की ड्रग्स बरामद

NCB ने देर रात मुंबई में तीन अलग-अलग ठिकानों लोखंडवाला, वर्सोवा और मीरा रोड इलाके में छापा मारा था। शादाब के पास से दो करोड़ रुपए मूल्य की ड्रग्स, एक लग्जरी कार और एक कैश काउंटिंग मशीन बरामद हुई है। शादाब को आज NDPS कोर्ट में पेश किया जाएगा।

फारुख सड़कों पर आलू बेचता था

बता दे, फारुख पहले सड़कों पर आलू बेचता था, इसीलिए उसके नाम के साथ बटाटा जुड़ गया। बटाटा को महाराष्ट्र में आलू कहते हैं। बाद में वह अंडरवर्ल्ड के संपर्क में आया और अब वह मुंबई का सबसे बड़ा ड्रग्स सप्लायर है। फारुख मुंबई में MDMA के अलावा विदेशों से आने वाली ड्रग जैसे LSD, गांजा, बड, कोकीन का सबसे बड़ा सप्लायर है। वह मुंबई की हर बड़ी ड्रग्स पार्टीज में ड्रग्स सप्लाई करता है। सैफ के पास कई लग्जरी गाड़ियां हैं और वह इन्हीं गाड़ियों में बॉलीवुड सेलेब्रिटीज को ड्रग्स की सप्लाई करता है।

शादाब बॉलीवुड एक्टर्स को ड्रग्स सप्लाई करता है

जानकारी के मुताबिक, शादाब बटाटा ड्रग्स के धंधे से काफी समय से जुड़ा हुआ है और वह मुंबई के सेलिब्रिटीज को ड्रग्स सप्लाई करने का काम करता है।

Advertisement
Advertisement
ad-s
ad-s