inner_banner

100 करोड़ के घर में रहते है अल्लू अर्जुन, Allu Arjun Biography

  • अल्लू के लक्ज़री वैनिटी वैन की कीमत 7 करोड़ है

News24 Bite

January 5, 2022 12:18 pm

Allu Arjun Biography. इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर साउथ सुपरस्टार Allu Arjun की फिल्म ‘पुष्पा’ (Pushpa The Rise) का शोर है। Allu Arjun की फिल्म ‘पुष्पा’ (Pushpa The Rise) रिकार्डतोड़ कमाई कर रही है। फिल्म ‘पुष्पा’ (Pushpa The Rise) ने बॉक्सऑफिस पर 300 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।

‘पुष्पा’ के हिंदी वर्जन के प्रति के लोगों की दीवानगी इस कदर बढ़ी कि लगातार सारे शो हाउसफुल हो गए। फिल्म को देखने के बाद फैंस तो Allu Arjun की एक्टिंग के दीवाने हो ही गए हैं, इसके साथ ही अब बॉलीवुड में भी Allu Arjun की डिमांग काफी बढ़ चुकी है।

एक रिपोर्ट्स के मुताबिक, Allu Arjun ने ‘पुष्पा’ के लिए करीब 30 से 32 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं। फिल्म ‘पुष्पा’ में Allu Arjun ने जैसी धांसू एक्टिंग की है उसे देखकर लगता है कि अपकमिंग फिल्म में उनकी फीस दुगुनी होने वाली है। तो आईये जानते है साउथ सुपरस्टार Allu Arjun के लैविश लाइफस्टाइल के बारे में….

तो बता दे, अल्लू अर्जुन तेलुगू फिल्मों के लिए काम करते हैं। फैंस इन्हे प्यार से बन्नी और स्टाइलिश स्टार भी कहते है। इन्होने अपनी पढाई St. Pratrick स्कूल से किया और आगे की पढाई के लिए हैदराबाद चले गए, वहां से ( MSR कॉलेज से ) इन्होने BBA किया और अपना ग्रेजुएशन कम्पलीट किया।

अल्लू अर्जुन ने के.राघवेंद्र राव के गंगोत्री (2003) से अपने अभिनय कैरियर की शुरूआत की। अल्लू अर्जुन एक बेहतरीन डांसर भी हैं।

Height : अल्लू अर्जुन की Height 5 फीट 9 इंच है।

Allu Arjun Family

बता दे, Allu Arjun का जन्म 8 अप्रैल 1983 को हैदराबाद में एक हिंदू-तेलुगु परिवार में हुआ था, अब वह हैदराबाद, तेलंगाना में अपने परिवार के साथ रहते है अल्लू अर्जुन के पिता अल्लू अरविंद फिल्म निर्माता हैं। जबकि माँ का नाम निर्मला अल्लू है जो एक गृहिणी हैं।

अल्लू अर्जुन की वाइफ का नाम स्नेहा रेड्डी (Sneha Reddy) है, जोकि प्रसिद्ध बिजनेसमैन के सी शेखर रेड्डी की पुत्री हैं। 6 मार्च 2011 को अल्लू अर्जुन और स्नेहा रेड्डी की शादी हुई और अब उनके दो बच्चे पुत्र अल्लू अयान और पुत्री अल्लू अरहा हैं।

अल्लू अर्जुन के दो और भाई है इनके बड़े भाई का नाम सिरीश है और छोटे भाई का नाम वेंकट है ये फिल्म निर्माता और एक्टर भी है।

Allu Arjun Net Worth

अल्लू साउथ फिल्म इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा फ़ीस लेने वाले एक्टर्स में से एक है। वे एक फिल्म के लिए 14-15 करोड़ रुपये फीस लेते हैं।

Allu Arjun का कूल Net Worth $ 48 मिलियन (354 करोड़ रुपये) है। उनकी हालिया रिलीज़, Ala Vaikunthapurramuloo ने 200 करोड़ से अधिक की कमाई की है, और यह तेलुगु सिनेमा या टॉलीवुड की सबसे अधिक कमाई वाली फिल्म है। जानकारी के मुताबिक अल्लू ने पुस्पा फिल्म के लिए 30-32 करोड़ की फ़ीस ली है।

Allu Arjun Age

age 39

एक फिल्म के लिए कितना फीस लेते है?

Allu Arjun एक फिल्म के लिए 14-15 करोड़ रुपये फीस लेते हैं।

Allu Arjun’s hobbies

अल्लू अर्जुन की हॉबी एंटीक आइटम संग्रह करना, फोटोग्राफी, पेंटिंग करना और पढ़ना है।

Facebook Followers

फेसबुक पर अल्लू अर्जुन के 2 करोड़ 12 लाख फालोवर्स हैं।

Twitter followers

6.3M Followers

Instagram followers

14.6m followers

Allu Arjun Car Collection

अल्लू अर्जुन महंगे कार के काफी शौखीन है, उनके पास Range Rover, Hummer H2, Volvo, BMW, And Mercedes जैसे महंगे और लग्जरी कारों का सुपर कलेक्शन है।

Range Rover (Rs 2.5 – 4 crore)

Volvo XC90 T8 Excellence (Rs 1.30 crore to Rs. 1.35 )

Hummer H2 (Rs 75 lakh)

BMW X6 M Sport (Rs. 92.2 Lakh)

Jaguar XJ L (Rs. 1.2 Crore)

7 करोड़ का वैनिटी वैन

अल्लू के पास एक सुपर लक्ज़री वैनिटी वैन (Vanity Van) है, जिसकी कीमत 7 करोड़ है। वैन का नाम FALCON है। यह वैन चलता फिरता महल है। आपको बता दे, यह भारत की सबसे महंगी वैनेटी वैन है।

हैदराबाद में है करोड़ो का घर (Allu Arjun’s house )

अल्लू के पास हैदराबाद के जुबली हिल (Jubilee Hills) में लक्ज़री हाउस है। जिसकी कीमत 100 करोड़ है।

ad-s
ad-s