inner_banner

हरियाणा के रेवाड़ी में कोविड जेल से 13 खूंखार कैदी फरार, कोरोना संक्रमित होने पर यहां लाए गए थे

News24 Bite

May 9, 2021 5:04 pm

Haryana. हरियाणा के रेवाड़ी जेल से 13 खूंखार कैदी के जेल से फरार होने की खबर सामने आ रही है। सभी कैदी कोरोना पॉजिटिव होने के बाद प्रदेश की दूसरी जेलों से यहां लाकर रखे गए थे।

जानकारी के मुताबिक, रेवाड़ी की फिदेड़ी जेल को सप्ताहभर पहले कोविड जेल बना दिया गया था। इस जेल में प्रदेशभर की जेलों से शिफ्ट करके करीब 450 कोरोना संक्रमित बंदियों को रखा गया है। शनिवार रात यहां एक ही बैरक में बंद 13 बंदी ग्रिल काटकर बाहर निकल गए। फिर चादर की रस्सी बनाकर जेल की दीवार फांदकर भाग निकले।

पुलिस के मुताबिक, ये सभी कैदी खूंखार थे और गंभीर अपराधों में सजा काट रहे थे। इन कैदियों को हत्या, बलात्कार, अपहरण जैसे गंभीर अपराधों में सजा मिली थी। वही जिलेभर में फरार कैदियों की खोजबीन जारी है। आसपास के गांवों में भी सर्च अभियान शुरू कर दिया गया है।

ये है भागने वाले कैदी

भागने वाले कैदियों में से राजेश उर्फ कालिया के खिलाफ नारनौल थाना सदर में हत्या का केस दर्ज है। नवीन शर्मा उर्फ गोलू रेवाड़ी के मॉडल टाउन थाने में बंधक बनाने और हत्या का केस दर्ज है। रेवाड़ी थाना सिटी में 379-A में नामजद काला उर्फ धर्मपाल, रामपुरा में हत्या की कोशिश व अन्य धाराओं में नामजद रिंकू उर्फ कालिया, बावल में हत्या के मामले में नामजद ओमप्रकाश उर्फ टोनी, महेंद्रगढ़ जिले के सतनाली में हत्या और अन्य मामलों में नामजद शक्ति, आशीष और अजीत उर्फ नेता भी भाग गए। इनके अलावा जितेंद्र उर्फ सोनू के खिलाफ मंडी अटेली में, अभिषेक और अनुज पर थाना सदर नारनौल में, बलवान पर महेंद्रगढ़ के थाना सिटी में और दीपक के खिलाफ नारनौल सिटी में हत्या और दूसरे संगीन मामले दर्ज हैं।

ad-s
ad-s