inner_banner

सोनू सूद ने स्वास्थ्य कर्मियों के लिए खोले अपने होटल के दरवाजे, आराम के लिए दिया अपना 6 मंजिला होटल

News24 Bite

April 9, 2020 11:35 am

मुंबई. देश में कोरोना वायरस से हालात दिन पर दिन बिगड़ते जा रहा है, वही कोरोना वायरस (Coronavirus) के मरीजों का इलाज कर रहे डॉक्टरों, नर्सों और पैरा मेडिकल स्टाफ सहित स्वास्थ्य कर्मियों की मदद के लिए बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद आगे आए हैं। उन्होंने इन सभी के लिए मुंबई के जुहू में स्थित अपने 6 मंजिला होटल के दरवाजे खोल दिए हैं जहां पर यह सभी स्वास्थ्यकर्मी आकर रह सकते हैं।

भिनेता सोनू सूद का मुंबई के जुहू स्थित 6 मंजिला होटल

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने कहा-‘”यह मेरे लिए गर्व की बात होगी कि मैं देश के डॉक्टरों, नर्सों और पैरा मेडिकल स्टाफ के लिए कुछ कर पाऊं जो कि दिन-रात लोगों की सेवा में लगे हुए हैं। वह मुंबई के कई इलाकों से आते हैं और उन्हें आराम करने के लिए कोई जगह चाहिए। हमने इस संबंध में म्युनिस्पल और प्राइवेट अस्पतालों को जानकारी दे दी है और मैं इन रियल हीरोज़ के लिए अपने होटल के दरवाजे खोलने के लिए वास्तव में खुश हूं, सोनू ने आगे कहा, ‘एक समाज के तौर पर हम सामूहिक रूप से कोविड-19 के खिलाफ इस लड़ाई को जीत सकते हैं।”
साथ ही सोनू अपने सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से फैन्स को घर पर रहने और साथ ही साथ सामाजिक दूरी बनाए रखने का आग्रह कर रहे हैं।

वही इस सराहनीय पहल के लिए सोनू सूद को बॉलीवुड गलियारों से लेकर पुरे देश से जमकर तारीफ मिल रही है। वही प्रणय अजमेरा कहते है “एक ही दिल है सोनू जी , कितनी बार जितोगे ???”

ad-s
ad-s