inner_banner

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की हो सीबीआई जांच- राजा भैया युथ विग्रेड बिहार

  • राजा भैया ने दिवंगत अभिनेता के परिवार को हर संभव मदद का भरोसा दिलाया
  • सुशांत सिंह राजपूत देश के युवा नौजवानों के प्रेरणास्रोत थे - राजा भैया

News24 Bite

June 24, 2020 4:41 am

Justice for Sushant Singh Rajput. माननीय राजा भैयाजी के आदेशानुसार उत्कर्ष सिंह के नेतृत्व मे राजाभैया युथबिग्रेड बिहार के सक्रिय सदस्यों ने आज दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों से मिलकर उनके पटना आवास जा कर मुलाकात किया एवं शोकाकुल परिवार को ढांढ़स दिया।

राजा भैया ने सुशांत सिंह के पिता से फोन पर किया बात

माननीय राजा भैया ने स्वयं सुशांत सिंह के पिता से फोन पर बातचीत की और कहा कि उनके परिजन स्थानीय पुलिस के जांच से असंतुष्ट हैं। सुशांत सिंह राजपूत के परिजन एवं लाखों प्रशंसक का मानना है कि उन्होेंने आत्महत्या नहीं किया है बल्कि उनकी हत्या हुई हैं।

उन्होंने आगे कहा कि सुशांत सिंह राजपूत देश के युवा नौजवानों के प्रेरणास्रोत थे। वे एक मजबूत और जिंदादिल इंसान थे जिन्होंने अपनी मेहनत के दम पर अपना पहचान बनाया था। ऐसे आत्मविश्वासी इंसान आत्महत्या करे यह विश्वास नहीं किया जा सकता है। आज पूरा देश जानना चाहता है कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या हुई है या आत्महत्या किया है और इसके पीछे कौन कौन लोग हैं। दिवंगत अभिनेता के परिवार को हर संभव मदद का भरोसा दिलाया एवं सरकार से न्याय संगत जांच की मांग की और उन्होंने कहा कि परिवार के साथ हमारी संवेदना हैं परिवार के सुख दुख मे हम परिवार के साथ है।

मौके पर राजा भैया युथबिग्रेड के सक्रिय सदस्यों मे अभिषेक सिंह, रिषु , राज सिंह , राहुल ,सुधीर , जिगर ,बिट्टू ,युवराज अंकित जैसवाल एवं अन्य सदस्य मौजूद थे।

ad-s
ad-s