inner_banner

सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया से फिर पूछताछ की तैयारी, रिया सुशांत की 2 कंपनियों में पार्टनर

  • पुलिस इस मामले में सुशांत की पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे से भी पूछताछ कर सकती है
  • सुशांत की दो कंपनियों में रिया डायरेक्टर

News24 Bite

June 20, 2020 1:06 pm

बॉलीवुड डेस्क: पिछले कई दिनों से देश में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के मौत को लेकर बवाल मचा हुआ है, लोग सुशांत के मौत के पीछे बॉलीवुड के कुछ बड़े नामो को जिम्मेदार ठहरा रहे है। इस केस को लेकर मुंबई पुलिस पर चारो तरफ से दबाव है, जिसके चलते सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में मुंबई पुलिस ने जांच तेज कर दी है। इसके लिए तीन टीमों का गठन किया गया हैं। वही, फिर से बांद्रा पुलिस सुशांत की दोस्त रिया से पूछताछ करने की तैयारी कर रही है।

सुशांत की दो कंपनियों में रिया डायरेक्टर

सूत्रों की मानें तो सुशांत की तीन में से दो कंपनियों में रिया डायरेक्टर हैं। एक कंपनी में रिया का भाई शोविक चक्रवर्ती एडिशनल डायरेक्टर था। बताया जा रहा है कि पहली पूछताछ के दौरान रिया ने फाइनेंशियल ट्रांजेक्शन की जानकारी नहीं दी थी। तीनों कंपनियों में सुशांत ने अपनी कमाई का बड़ा हिस्सा इन्वेस्टमेंट किया था।

इस सुसाइड केस की जांच के लिए गठित की गई तीन टीमों में से एक बॉलीवुड में नेपोटिज्म (भाई-भतीजावाद) पर जांच करेगी। दूसरी सुशांत के करीबियों, परिवार के सदस्यों और उनके साथ काम कर चुके फिल्म उद्योग से जुड़े लोगों से पूछताछ करेगी। तीसरी टीम इन दोनों को सपोर्ट के साथ सुशांत के डिप्रेशन में होने के कारणों की जांच करेगी।

पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे से भी पूछताछ होगी

वही पुलिस इस मामले में सुशांत की पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे से भी पूछताछ कर सकती है। बता दे, सुशांत की मौत के बाद अंकिता ने उनके परिवार वालों से भी मुलाकात की थी।

2020 के आखिरी तक शादी करने वाले थे सुशांत

गुरुवार को रिया से 11 घंटे तक पूछताछ हुई थी, उस पूछताछ में रिया ने सुशांत के साथ रिलेशनशिप की बात स्वीकार की थी। उन्होंने पुलिस को बताया था कि वे दोनों जल्द ही एक घर लेने वाले थे और 2020 के आखिरी तक शादी करने वाले थे। रिया के मुताबिक, सितंबर 2019 से सुशांत को डिप्रेशन में होने के संकेत मिलने लगे थे। वे खुद सुशांत को डॉक्टर के पास ले गईं और सुशांत का इलाज शुरू करवाया था।

ad-s
ad-s