inner_banner

सलमान खान की इन 5 खूबसूरत हीरोइन ने की पैसों के लिए बिजनेसमैन से शादी

News24 Bite

February 26, 2020 7:39 pm

बॉलीवुड डेस्क / बॉलीवुड के भाई जान यानि सलमान खान ने बॉलीवुड इंडस्ट्री कों एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्मे दी है, ये बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता है जिनके फिल्मो को दर्शक काफी ज्यादा पसंद करते है। जब इनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ होती है तो दर्शक उस फिल्म को देखने के लिए पागल से हो जाते है। आज हम भाई जान की नहीं बल्कि भाईजान के साथ फिल्मो में काम कर चुकी अभिनेत्रियों एवं उनके लाइफ पार्टनर्स के बारे में जानेंगे। तो आईये जानते है कौन है वे अभिनेत्रियां एवं कौन है उनके रियल लाइफ पार्टनर्स :

आयशा टाकिया (Ayesha takia)

2009 में आई सलमान की सुपर -डुपर हिट फिल्म वांटेड (Wanted) में सलमान की हीरोइन रही आयशा टाकिया ने Farhan Azmi से शादी की। आपके जानकारी के लिए बता दे इन दोनो ने अपने धर्म से अलग जाके शादी की है, बात करे इनके पति Farhan की तो वे पेशे से समाजवादी पार्टी के नेता है एवं बिजनेसमैन है। फरहान के पिता Abu Azmi महाराष्ट्र विधानसभा के सदस्य। महाराष्ट्र समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष भी है।

Ayesha Takia and Farhan Azmi

दिया मिर्जा (Dia Mirza)

2002 में आई फिल्म Tumko Na Bhool Paayenge में सलमान एवं दिया मिर्ज़ा दोनों साथ आए, उन दोनों की जोड़ी दर्शको को काफी पसंद आई। अगर बात करे इस अभिनेत्री के रियल लाइफ पति की तो इनके पति का नाम साहिल संघा (Sahil Sangha) है। साहिल पेशे से फिल्म निर्माता है, एवं Born Free Entertainment नाम की प्रोडकशन कंपनी के मालिक है। इन दोनों ने 2014 में शादी की, शादी के बाद दिया के पति साहिल का किसी दूसरी औरत से अफेयर चलने लगा जिसके बाद 2019 में दिया ने साहिल से तलाक ले लिया ।

Dia Mirza and Sahil Sangha

Asin(असिन)

साउथ और बॉलीवुड इंडस्ट्री की इस खूबसूरत हीरोइन ने 2011 में आई रेड्डी फिल्म में सलमान के साथ काम किया। लेकिन अगर बात करे इस अभिनेत्री के रियाल लाइफ पति की तो इनके पति का नाम राहुल शर्मा है, जिनसे इन्होने 2016 में शादी की थी। जिनसे इन्हे एक बेटा भी है जिसका नाम Arin Sharma है , आपकी जानकारी के लिए बता दे इनके पति पेशे से बिजनेसमैन है एवं Micromax कंपनी के Co-founder है।

Asin and Rahul Sharma

Sonam Kapoor(सोनम कपूर)

2015 में आई उस साल की बहुचर्चित फॅमिली ड्रामा फिल्म Prem Ratan Dhan Payo में सलमान की हीरोइन रही सोनम कपूर जो की बॉलीवुड के सुपरस्टार रह चुके अनिल कपूर की लाड़ली है। सोनम कपूर ने 2018 में Anand Ahuja से शादी की, Anand Ahuja पेशे से बिजनेसमैन है आनद का दिल्ली में कपड़े का कारोबार है, उनकी अपनी क्लोथिंग ब्रांड है जिसका नाम Bhane है।

Sonam Kapoor and Anand Ahuja

Shilpa Shetty(शिल्पा शेट्टी)

सलामन के साथ Shaadi Karke Phas Gaya Yaar, Phir Milenge, Garv जैसी सुपर हिट फिमो में उनकी हीरोइन रही शिल्पा ने 2009 में Raj Kundra से शादी किया, Raj Kundra ब्रिटिश बिजनेसमैन एवं इन्वेस्टर है क्रिकेट टीम के को ओनर भी है ।

Shilpa Shetty and Raj Kundra
ad-s
ad-s