inner_banner

शिवहर : परीक्षा नहीं होने के विरोध में परीक्षा नियंत्रण का पुतला दहन

  • छात्रों ने परीक्षा नियंत्रण का पुतला दहन किया

News24 Bite

September 12, 2021 4:07 pm

शिवहर. बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर बिहार यूनिवर्सिटी मुजफ्फरपुर स्नातक पार्ट-वन सत्र 2019-2022 और पार्ट-टू 2020-2023 स्नातकोत्तर पार्ट-वन 2019-2021 का परीक्षा नहीं होने के विरोध में छात्रों के द्वारा बिहार विश्वविद्यालय के परीक्षा नियंत्रण का जीरो माइल चौक शिवहर में पुतला दहन किया।

छात्र नेता देवेंद्र ठाकुर ने कहा कि विश्वविद्यालय मनमानी कर रही है दो वर्ष बीत जानें के बाद भीं अभी तक स्नातक पार्ट-वन का परीक्षा नहीं हुआ लाखों की संख्या में पढ़ने वाले छात्र-छात्रा परेशानी में पड़ सकते हैं ठाकुर ने कहा कि परीक्षा नियंत्रण का और बिहार सरकार का छात्रों पर कोई ध्यान नहीं है अगर हालात में सुधार नहीं हुआ तो पूरा बिहार विश्वविद्यालय तक उग्र आंदोलन करेंगे परीक्षा नियंत्रक का भलाई इसी में है कि केंद्रीय विश्वविद्यालय का अकैडमिक कैलेंडर का पालन करके रेगुलर परीक्षा होती है उसी तरह बिहार विश्वविद्यालय में लिया जाए।

वही जाप छात्र नेता अभिषेक यादव ने कहा की परीक्षा में लेट करना और पेपर बाजी करना विश्वविद्यालय का हमेशा से यही रवैया रहा है जो छात्रों के भविष्य के लिए जायज नहीं है।

मौके पर पहुंचे राकेश चौधरी, फिरोज कुमार, राजद मीडिया प्रभारी संजीव यादव, भुवन भास्कर कुमार, मिंटू कुमार,रोशन कुमार, सुभाष कुमार, प्रिंस कुमार, अनीश कुमार समेत दर्जनों छात्र मौजूद थे।

ad-s
ad-s