inner_banner

विधायक श्यामबाबू प्रसाद यादव ने पिपरा विधानसभा के चकिया , मेहसी एवं तेतरिया में कोरोना टिकाकरण अभियान का निरीक्षण किया

  • रिपोर्ट दिव्यांश शेखर

News24 Bite

May 20, 2021 3:21 pm

मोतिहारी. गुरुवार को विधायक श्री श्याम बाबू प्रसाद यादव ने तिरहुत हाई स्कूल स्थित वैक्सीनेशन सेंटर का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मेहसी का भी निरीक्षण किया।

उन्होंने पाया कि अबतक मेहसी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के माध्यम से 45 वर्ष से ऊपर वाले को 11000 टिका लग चुका है वहीं 18 से ऊपर वालो का 1380 टीका लग चुका है, एवं वर्तमान में टीकाकरण जारी है। कोविड टेस्ट भी किया जा रहा है।

स्वास्थ्य केंद्र के निरीक्षण के दौरान उन्होंने वहां कोविड केयर सेंटर का निरीक्षण किया। वहाँ कोविड के मरीजों के लिए विशेष ऑक्सीजन सिलेंडर के साथ साथ ऑक्सीजन कन्सन्ट्रेटर भी उपलब्ध है। विधायक श्री यादव ने बताया कि हम हर स्थिति से अपने क्षेत्र की जनता के साथ है, मानव सेवा सबसे बड़ा धर्म है ।

उन्होंने आमजन से अपील किया कि लॉकडाउन का पालन करे एवं कोरोना महामारी से सामुहिक लड़ाई में अपनी सहभागिता दे, साथ ही उन्होंने कहा कि कोरोना से बचने के लिए टिका अत्यंत कारगर है।

सभी लोग टिका अवश्य ले टीकाकरण से यूनिटी सिस्टम मजबूत हो रही है, क्योंकि टिका पूर्णतः सुरक्षित है। इस दौरान स्वास्थ्य कर्मचारी, अस्पताल प्रभारी, भाजपा नेता अजय सिंह, रोहित सिंह , सहित अन्य मौजूद थे।

ad-s
ad-s