inner_banner

रघुनाथपुर में साईबर फ्राॅड ने एटीएम से उड़ाए 47,700 रुपए

  • पुलिस मामले में कर रही छापेमारी, खंगाल रही है सीसीटीवी फुटेज
  • साईबर फ्राॅड के सदस्यों ने एटीएम कार्ड के द्वारा खाते से 47 हजार,700 सौ उड़ाए

News24 Bite

June 16, 2020 3:07 pm

तुरकौलिया. पूर्वी चंपारण जिले में इन दिनों साईबर फ्राॅड की चांदी कट रही है, और पुलिस प्रशासन कुंभकरण की नींद सो रही है।

बता दे, मोतिहारी शहर के रघुनाथपुर ओपी से महज 100 मीटर की दूरी पर स्थित एसबीआई एटीएम में सोमवार को साईबर फ्राॅड के सदस्यों ने हेराफेरी कर भलुआ गांव निवासी सुमेर पासवान का एटीएम कार्ड आसानी से लेकर निकल गए और उसी एटीएम कार्ड के द्वारा दूसरे एटीएम से 47 हजार,700 सौ रुपए उड़ा लिया।

वही इस घटना को लेकर भलुआ गांव निवासी सुमेर पासवान ने रघुनाथपुर ओपी थाने में अज्ञात साईबर फ्राॅड के खिलाफ एक आवेदन दिया है। आवेदन में बताया कि रघुनाथपुर पीपल चौक के नजदीक एसबीआई एटीएम केंद्र में रुपए निकालने गया था। जहां पूर्व से एटीएम केंद्र में एक युवक रुपया निकालने के बहाने खड़ा था। उन्होंने रुपए निकालने में उस अज्ञात युवक से सहयोग लिया। लेकिन उस समय उनके एटीएम कार्ड से रुपए नही निकल सका, और उसी दौरान फ्राॅड ने एटीएम कार्ड वापस किया और आसानी से निकल गया।

बाद में देखा तो एटीएम कार्ड उनका नहीं बल्कि श्रृषभ राठौर के नाम का एटीएम कार्ड था। वही हो-हल्ला किया जब तक फ्राॅड ने दूसरे जगह पहुंच मेरे एटीएम कार्ड के द्वारा खाते से 47 हजार,700 सौ उड़ा लिया। मोबाइल पर मैसेज आने के बाद मेरी बेचैनी बढ़ गई।

ओपी प्रभारी कंचन भास्कर ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने पर त्वरित कारवाई करते हुए एटीएम केंद्र में लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज निकाला गया है। जिसके आधार पर साईबर फ्राॅड के सदस्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है ।

ad-s
ad-s