inner_banner

रक्सौल : लॉकडाउन उल्लघंन करने के मामले में दर्जनों दुकानों को प्रशासन ने किया सील

  • अपडेट : चंचल पांडेय

News24 Bite

May 15, 2021 3:50 pm

पूर्वी चम्पारण/रक्सौल. कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलो को देखते हुए जिले में 25 मई तक लॉकडाउन लगा हुआ है। दुकानों और प्रतिष्ठानों को खोलने के लिए जिला प्रशासन ने गाइडलाइन जारी किया है। लेकिन कुछ लोग सरेआम लॉकडाउन का धज्जियां उड़ा रहे है।

वही शनिवार को कोरोना काल में जारी गाइडलाइन को सख्ती से पालन कराने के लिए रक्सौल प्रशासन सड़कों पर निकली थी। गाइडलाइन में तय समय सीमा के बाद क्षेत्रों में कई दुकानें खुली थी। प्रशासन ने लॉकडाउन उल्लंघन के आरोप में दर्जनों दुकान सील कर दिया।

नहीं हो रहा था गाइडलाइन का पालन

जानकारी के मुतबिक, दुकानदार इस भीषण आपदा में भी लॉक डाउन का उल्लंघन करते हुए दुकानों के शटर को बंद कर दुकान चला रहे थे। ऐसे में स्थानीय प्रशासन को सूचना मिलते ही कई दुकानों में छापेमारी की गई। इस दौरान कई दुकानें खुली मिली। लॉकडाउन के जारी रोस्टर के अनुसार जिसमें रेडीमेड कपड़ा, कॉपी-कलम, बर्तन श्रृंगार आदि दुकानों को नहीं खोलना है। वैसे दुकान भी खुले मिले।

वही मौके पर मौजूद अधिकारियों ने लोगों से अपील कर कहा कि कोरोना गाइडलाइन का पालन करें। DCLR राम दुलार राम, कार्यपालक दण्डाधिकारी सन्तोष कुमार सिंह, BDO सन्दीप सौरभ, CO विजय कुमार, नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी आनन्द गौतम, इंस्पेक्टर शशि भूषण ठाकुर आदि ने घूम-घूम कर दुकानों को सील किया।

ad-s
ad-s