inner_banner

मोतिहारी वार्ड नंबर 28 की बदतर स्थिति, पूरे मोहल्ले में सूअर करते है विचरण

News24 Bite

March 24, 2020 6:25 pm

न्यूज़ २४ बाईट / मोतिहारी के वार्ड नंबर 28 की स्थिति साफ़ सफाई के मामले में बेहद ही दयनीय है, एकतरफ जहाँ प्रधानमंत्री मोदी स्वच्छ भारत अभियान के माध्यम से लगातार सभी देशवासियो को स्वच्छता का पाठ पढ़ा रहे है वही मोतिहारी रेलवे स्टेशन से बिल्कुल सटे वार्ड नंबर 28 मोहल्ले की स्थिति बेहद ही भयावह है, मोहल्ले में जहां कहीं भी देखे सूअर घूमते दिखई देते है। जगह -जगह कीचड़ एवं गंदे कूड़े का ढेर पड़ा मिलता है, लेकिन मोतिहारी नगरपालिका को इस्से कोई मतलब नहीं, ऐसी बदतर स्थिति केवल वार्ड नंबर 28 की ही नहीं बल्कि पुरे मोतिहारी शहर की है। क्या नगर पालिका क्या मंत्री, विधायक या जिला प्रशासन सभी मौन बैठे हुए है।

मोतिहारी के वार्ड नंबर 28 की स्थिति

मोहल्ले में एक भी स्ट्रीट लाईंट नहीं है रात में चारो तरफ अँधेरा रहता है जिससे कि रात में आने जाने वाले लोगो को बेहद ही परेशानी का सामना करना पड़ता है।

मोतिहारी के वार्ड नंबर 28 की स्थिति

वही मोहल्ले के स्थानीय निवासी कौशल सिंह ने बताया की सालो भर मोहल्ले एवं नालो की स्थिति बेहद ही बदतर रहता है जिससे मोहल्ले वासियों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। जबकि कुमार शिव शंकर ने कहा की नगर परिषद में नीचे से ऊपर तक लूट मची है कोई कुछ नहीं करता।

ad-s
ad-s