inner_banner

मोतिहारी में कोरोना की हुई एंट्री, बिहार में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 131

News24 Bite

April 22, 2020 9:46 am

मोतिहारी. राज्य में कोरोना संक्रमण के नए मामलो में लगातार इजाफा होते जा रहा है, आज के नए कन्फर्म मामलो को लेकर बिहार के अबतक 16 जिले कोरोना संक्रमण की गिरफ्त में आ चुके है, अब तक बिहार के 15 जिलों में ही कोरोना संक्रमण के मरीज मिले थे, लेकिन आज यह संख्या बढ़ गई है, और इस लिस्ट में पूर्वी चंपारण का नाम भी जुड़ गया है।

बता दे, आज पूर्वी चंपारण के फेनहारा के गवंड्री गावँ का 25 साल का युवक कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। युवक का नाम मोहम्मद आलम बताया जा रहा है। पिता का नाम मोहम्मद इक़बाल है। मोहम्मद मुम्बई में रहकर टोपी बनाने का कार्य करता है। मोहम्मद को शिवहर के कोरंटाइन सेंटर में रखा गया है इस बात की पुष्टि पूर्वी चंपारण जिलाधिकारी शीर्सत कपिल अशोक ने की है, उन्होंने बताया है कि उक्त युवक एंबुलेंस से सीधे शिवहर पहुंचा था। जहां से सैम्पल जांच के लिए भेजा गया था। शिवहर में ही उसका इलाज चल रहा है। रिस्तेदार के कैंसर के इलाज के दौरान मोहम्मद को संक्रमित होने की संभावना जताई जा रही है। जानकारी के अनुसार मोहम्मद दो दिन पहले मुम्बई से लौटा है। जिलाधिकारी शीर्सत कपिल के अनुसार फिलहाल मोबाइल नंबर के आधार पर युवक के ट्रैवल हिस्ट्री को खंगाला जा रहा है। तथा मोतिहारी को रेड जोन घोसित कर दिया गया है।

बिहार में कोरोना के अबतक 131 संक्रमित मिले

बिहार में कोरोना से संक्रमित लोगो की संख्या 131 हो गई है, 42 ठीक हो चुके है, जबकि 2 की मौत हुई है, बता दे, सबसे ज्यादा कोरोना के मामले सिवान से है। वहाँ अबतक 29 लोग संक्रमित है, जबकि मुंगेर में 27, बेगुसराय में 9, पटना में 11, नालंदा में 29, गया में 5, नवादा में 3, गोपालगंज में 3, बक्सर में 8, वैशाली में 1, रोहतास में 1, सारण में 1, लखीसराय में 1, भोजपुर में 1, भागलपुर में 1 तथा पूर्वी चंपारण में 1 मामले है। शिवम कुमार (मोतिहारी ब्यूरो रिपोर्ट, न्यूज़ 24 बाईट)

Bihar Corona Updated List

ad-s
ad-s