inner_banner

मनोज बाजपेयी गैंगस्टर विकास दुबे पर बनी फिल्म में काम करेंगे ? जाने एक्टर ने क्या दिया जवाब

  • 8 पुलिसकर्मियों की हत्या करने वाला गैंगस्टर विकास दुबे पर बनाऊंगा फिल्म - संदीप
  • कोई बनाने नहीं देगा सर - अनुभव सिन्हा

News24 Bite

July 11, 2020 7:10 am

बॉलीवुड डेस्क. कानपुर में 8 पुलिसकर्मियों की हत्या करने वाला गैंगस्टर विकास दुबे शुक्रवार सुबह एनकाउंटर में मारा गया। जिस तरह से उज्जैन के महाकाल मंदिर में विकाश दुबे की नाटकीय ढंग से गिरफ्तारी हुई और फिर कानपुर लाने के क्रम में एनकाउंटर हुई जिस्से बॉलीवुड को एक नई फिल्म की स्क्रिप्ट मिल गई है।

अभी इस बात की कयास लगाए ही जा रहे थे, कि दैनिक भास्कर अखबार से बातचीत के दौरान प्रोड्यूसर संदीप कपूर ने तो फिल्म का ऐलान भी कर दिया। उन्होंने कहा लीड रोल के लिए मनोज बाजपेयी को अप्रोच किया गया है और इस फिल्म का बजट 10-15 करोड़ रुपए तक जाएगा। फिलहाल उन्होंने फिल्म का टाइटल नहीं बताया।

बता दे, संदीप इससे पहले ‘जुगाड़’ और ‘अनारकली ऑफ आरा’ जैसी फिल्में बना चुके है। संदीप ने कहा कि विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद फिल्म को लेकर मनोज बाजपेयी से उनकी बात हुई थी। अभी उन्होंने फिल्म साइन तो नहीं की है, लेकिन इसको लेकर बातचीत जारी है।

संदीप को डर है कोई और फिल्म का ऐलान न कर दे

बातचीत के दौरान संदीप ने कहा मैं तो छोटा प्रोड्यूसर हूं, मुझे डर है कहीं कोई और इस टॉपिक पर फिल्म की घोषणा न कर दे। मनोज जी भी कह रहे हैं कि प्रायोरिटी पर यह फिल्म करनी चाहिए।

फिल्म का टाइटल क्या होगा ?

फिल्म के टाइटल को लेकर जब संदीप से पूछा गया तो उन्होंने कहा- तीन-चार टाइटल दिमाग में हैं, जिन्हें आज या कल में रजिस्टर करा लूंगा।’’
उन्होंने कहा यह कोई वेबसीरीज नहीं होगी। हार्डकोर फिल्म होगी। उनके मुताबिक, मनोज इस रोल के साथ जस्टिस करेंगे। इसकी बड़ी वजह उनका यूपी और बिहार का बैकग्राउंड है।

संदीप के अनुसार मनोज उनके बहुत पुराने दोस्त

संदीप का कहना है कि मनोज उनके बहुत पुराने दोस्त हैं और वे उन्हें इस फिल्म के लिए जबर्दस्ती भी हां करा सकते हैं। वे कहते हैं, ‘‘मनोज ने ही कहा था कि यह सिनेमैटोग्राफिकली बहुत अच्छा सब्जेक्ट है।’’

मनोज ने खबर को गलत बताया

लेकिन इन सब अटकलों एवं खबरों के बिच मनोज बाजपेयी ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए खबर को बेबुनियाद एवं गलत बताया है। अब देखना होगा इस खबर में कहा तक सच्चाई है।

कोई बनाने नहीं देगा सर – अनुभव सिन्हा

वही मुल्क, थप्पड़ और आर्टिकल-15 जैसी शानदार फिल्में बना चुके डायरेक्टर अनुभव सिन्हा से जब सोशल मीडिया पर विकास दुबे एनकाउंटर मामले के बाद कुछ लोगों ने इस पर फिल्म बनाने की बात कही तो अनुभव ने ट्वीट करते हुए लिखा : कोई बनाने नहीं देगा सर. साथ ही कॉमिक बनाने के लिहाज से ये बहुत डार्क है. बहुत ज्यादा डार्क। बिट्टू सिंह जयंत (ब्यूरो रिपोर्ट, न्यूज़ 24 बाईट)

ad-s
ad-s