inner_banner

भोजपुरी स्टार पवन सिंह का स्टरडम सब पर भारी क्यों? ..आइए जानते है

  • पुदीना ऐ हसीना : यूट्यूब ट्रेंडिंग में नम्बर 1
  • अपडेट : चंचल पांडेय

News24 Bite

June 6, 2021 3:02 pm

भोजपुरी तड़का. भोजपुरी स्टार पवन सिंह का स्टरडम लोगों के सर चढ़कर बोल रहा है। वे म्यूजिक ट्रेंडिंग में नंबर पर है अभी…बात करे चाहे गाने को मिल रहे प्यार की हो या फिर बॉक्स ऑफिस और टेलीविजन पर टीआरपी बटोरने की या फिर यूट्यूब पर व्यूज की, हर मामले में पवन की कोई सानी नहीं है। इतना ही नहीं गूगल में इनके नाम का कीवर्ड भी बेहद स्ट्रांग है। पवन सिंह के फेसबुक पर 2.5 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स है। यही वजह है कि पवन सिंह हर जगह बाकी के सभी स्टार पर भारी पड़ते नज़र आ रहे हैं।

पुदीना ऐ हसीना : यूट्यूब ट्रेंडिंग में नम्बर 1

अगर बात करे उनके गानों की तो उनका कोई भी गाना एक दिन में 1 मिलियन के आंकड़े को छू लेता है। उनका सबसे लेटेस्ट गाना “पुदीना ऐ हसीना” को 24 घंटे में 3 मिलियन व्यूज मिले और यह गाना अब कई बॉलीवुड गानों को पछाड़ते हुए यूट्यूब पर म्यूजिक ट्रेंडिंग में नम्बर 1 पर ट्रेंड भी कर रहा है। इससे पहले उनका गाना “सिंगल पलंगिया” ने भी एक रिकॉर्ड बनाया था और उस गाने को भी एक दिन में 4 मिलियन व्यूज मिले थे। गाना “ओढ़नी के कोर” को 5 मिलियन, और “मोहब्बत अब बेचाता” को 19 मिलियन व्यूज मिले।

Advertisement
Advertisement

पवन सिंह की लोकप्रियता का अंदाज़ा इसी बात से लगाया जा सकता है कि होली के अवसर पर इनका गाना “लहंगवा लस लस करता” जिस दिन रिलीज हुई उसी दिन पंजाबी रैप सिंगर बादशाह का गाना भी रिलीज हुई थी। तब पवन सिंह से उनको जबरदस्त टक्कर दी थी। यह गाना अब 100 मिलियन क्लब में शामिल हो चुकी है। इसके अलावा सलीम सुलेमान के साथ भी रिलीज हुआ गाना “बबुनी तेरे रंग में” खूब वायरल हुआ था।

Advertisement
Advertisement

इतना ही नहीं, जब देश में लॉक डाउन चल रहा है, तब भी पवन का जलवा कम नहीं हुआ। गाने के अलावा उनकी फिल्में भी कमाल कर रही हैं। अभी हाल ही में उनकी फिल्म “लोहा पहलवान” का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर फ़िलमची टीवी पर हुआ था, जिसकी टीआरपी रेटिंग बेहद हाई थी। पवन सिंह की सबसे खासियत ये है कि उनके हर प्रोजेक्ट्स में नयापन होता है और लोगों को नई चीजें देखने सुनने को मिलती है। यही वजह है कि पवन सिंह आज हर जगह पर नम्बर 1 हैं।

ad-s
ad-s