inner_banner

ब्रेकिंग : कुख्यात राहुल सहनी गैंग के दस बदमाश हुए गिरफ्तार

  • राहुल सहनी ने एक सप्ताह के अंदर चार व्यवसाई से दस-दस लाख की रंगदारी माँगकर दहशत मचा दिया था
  • अपडेट : दिव्यांश शेखर

News24 Bite

June 1, 2021 12:49 pm

मोतिहारी. इस वक्त की बड़ी खबर है मोतिहारी से जहां पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने बड़ी कार्यवाही करते हुए राहुल सहनी गैंग के दस बदमाशों गिरफ्तार किया है। यह गिरफ्तारी राहुल सहनी के निशानदेही पर हुई है, पुलिस ने पिपरा कोठी थाना अंतर्गत स्थित राहुल के घर से चरस और पिस्टल भी बरामद किया है।

वही गिरफ्तार बदमाशों के पास से दो पिस्टल, तीन कट्टा सहित रंगदरी में प्रयुक्त मोबाईल भी बरामद हुआ है।

Advertisement
Advertisement

बता दे, पिछले दिनों मोतिहारी के मुफस्सिल थाना अंतर्गत ढेकहा बाजार स्थित लक्ष्मी वस्त्रालय के मालिक राकेश माहतो से पांच लाख की रंगदारी की मांग अपराधी राहुल सहनी द्वारा कि गई थी रंगदारी नहीं देने के उपरांत उनको गोली मार दी गई। जिसके बाद राहुल सहनी को बंगाल पुलिस के सहयोग से पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिला से गिरफ्तार किया गया था।

Advertisement
Advertisement

वही अब उसके निशानदेही पर मोतिहारी में उसके गिरोह के सदस्यों को जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों से भी गिरफ्तार किया गयाबता दे, पिछले दिनों मोतिहारी के मुफस्सिल थाना अंतर्गत ढेकहा बाजार स्थित लक्ष्मी वस्त्रालय के मालिक राकेश माहतो से पांच लाख की रंगदारी की मांग अपराधी राहुल सहनी द्वारा कि गई थी रंगदारी नहीं देने के उपरांत उनको गोली मार दी गई। जिसके बाद राहुल सहनी को बंगाल पुलिस के सहयोग से पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिला से गिरफ्तार किया गया था वही अब उसके निशानदेही पर मोतिहारी में उसके गिरोह के सदस्यों को जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों से भी गिरफ्तार किया।

जिले के अलग -अलग थानों में दर्जनों मुकदमे दर्ज

राहुल सहनी मुजफ्फरपुर के अण्डा व्यवसाई से 20 लाख की रंगदारी सहित मोतिहारी में पिछले महज एक सप्ताह के अंदर चार व्यवसाई से दस-दस लाख की रंगदारी माँगकर दहशत मचा दिया था। दो दिन पहले ही मोतिहारी पुलिस उसे पश्चिम बंगाल से गिरफ्तार करके लाई है। उसके ऊपर जिले के अलग -अलग थानों में दर्जनों हत्या, लूट, रंगदरी का मामला दर्ज है।

ad-s
ad-s