inner_banner

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ने 23 साल छोटी मंगेतर कैरी साइमंड्स से की शादी

  • प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन का दो बार तलाक हो चुका
  • रिपोर्ट : अमित कुमार

News24 Bite

May 30, 2021 4:46 am

UK PM Boris Johnson Marries. शनिवार को ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने अपनी मंगेतर कैरी साइमंड्स से सीक्रेट सेरेमनी में शादी कर ली है।

बता दे, 56 वर्ष के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन की मंगेतर कैरी उनसे 23 साल छोटी है। मैरिज सेरेमनी वेस्टमिन्सटर कैथेडरल चर्च में हुई।

Advertisement
Advertisement

ब्रिटिश अखबार द सन और मेल ऑन संडे में छपी रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी में सभी मेहमानों को ऐन वक्त पर इनवाइट किया गया। इस शादी की जानकारी सीनियर अफसरों को भी नहीं दी गई थी। कोरोना के चलते ब्रिटेन में शादी में 30 लोगों को शामिल होने की ही अनुमति है।

Advertisement
Advertisement

जॉनसन की यह तीसरी शादी है , 2019 में प्रधानमंत्री बनने के बाद से ही अपनी 33 साल की मंगेतर कैरी साइमंड्स के साथ डाउनिंग स्ट्रीट में रह रहे हैं। इससे पहले पिछले साल उन्होंने अपने और कैरी के रिश्तों का ऐलान किया था। साथ ही आने वाले बच्चे के बारे में बताया था। 2020 में उनके बेटे का जन्म हुआ था।

UK PM Boris Johnson Marries

दो बार तलाक हो चुका

जानकारी के लिए बता दे, प्रधानमंत्री जॉनसन की प्राइवेट लाइफ हमेशा से काफी उलझी रही है। उनका अब तक दो बार तलाक हो चुका है। उनकी पहली शादी 1987 में एलेग्रा मस्टिन-ओवेन से हुई थी। लेकिन 1990 में दोनों अलग हो गए। दूसरी शादी बचपन की दोस्त और वकील मेरिना व्हीलर से शादी की थी। दोनों के चार बच्चे हैं। सितंबर 2018 में दोनों अलग हो गए। एकस्ट्रा मैरिटल अफेयर के बारे में झूठ बोलने को लेकर उन्हें एक बार कंजर्वेटिव पार्टी की पॉलिसी टीम से बर्खास्त भी कर दिया गया था।

ad-s
ad-s