inner_banner

बॉलीवुड हीरो मिथुन चक्रवर्ती ने भाजपा का दामन थामा, बोले- 18 साल की उम्र से गरीबों की सेवा का सपना था, इसे पूरा करूंगा

  • मिथुन ने बंगाल चुनाव 2021 में ममता दीदी को कड़ी चुनौती देते हुए BJP के भगवा रंग को अपना लिया

News24 Bite

March 7, 2021 1:23 pm

कोलकता. बॉलीवुड के डिस्को डांसर (Disco Dancer) मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) ने बीजेपी का दामन थाम लिया है। कोलकाता के ब्रिगेड ग्राउंड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मेगा रैली से करीब एक घंटे पहले लाखों लोगो की मौजूदगी में एक्टर मिथुन चक्रवर्ती ने बीजेपी ज्वाइन कर लिया।

मिथुन का भाजपा में शामिल होना बंगाल चुनाव में पार्टी के लिए बेहद अहम माना जा रहा है। तो वही दीदी को हाई वोल्टेज झटका लगा है भाजपा में शामिल होने के बाद मिथुन चक्रवर्ती ने हजारों की संख्या में पहुंची जनता को संबोंधित करते हुए कहा कि मुझ पर भरोसा रखना, मैं जो कहता हूं, वो करता हूं। मैंने 18 साल की उम्र से गरीबों के लिए कुछ करने का सपना देखता था। वो सपना मैं पूरा करूंगा।

भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय के साथ मिथुन

मिथुन चक्रवर्ती के भाजपा में शामिल होने के बाद भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। विजयवर्गीय ने ट्वीट में लिखा, ”स्वागतम मिथुन दा ! प्रसिद्ध अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती विधिवत रूप से भाजपा में शामिल हो गए हैं।” 

दादा का दीदी से दो-दो हाथ

कभी TMC का हिस्सा रहे मिथुन चक्रवर्ती ने बंगाल चुनाव 2021 में ममता दीदी को कड़ी चुनौती देते हुए BJP के भगवा रंग को अपना लिया। इस बार बंगाल का महामुकाबला काफी दिलचस्प मोड़ पर है। भाजपा और टीएमसी के बीच सीधी टक्कर देखी जा रही है, ऐसे में मिथुन दादा ने भी ममता दीदी के खिलाफ सियासी लड़ाई लड़ने का मन बना लिया है।

राजनीतिक जानकारों की माने तो बतौर एक्टर मिथुन की बंगाल में खासी पॉपुलैरिटी है। इसी का फायदा उठाते हुए भाजपा उन्हें उम्मीदवार बना सकती है। हालांकि, मिथुन ने अभी तक भाजपा ज्वाइन नहीं की है और आज की रैली में तस्वीर साफ हो सकती है। मिथुन को तृणमूल कांग्रेस ने 2014 में राज्यसभा सांसद बनाया था। हालांकि, बाद में एक्टर ने तबीयत खराब होने के चलते 2016 में इस्तीफा दे दिया था।

मोदी से मिलना चाहते थे मिथुन

शनिवार को मिथुन चक्रवर्ती ने सारी अटकलों पर उस वक्त मुहर लगा दी, जब कोलकाता एयरपोर्ट पर उतरकर वो सीधे भाजपा महासचिव और बंगाल बीजेपी के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय से मुलाकात करने पहुंच गए। उन्होंने सबसे पहले दरवाजे पर ही विजयवर्गीय को गले लगाया और आधी रात में लंबे समय तक उनसे गुफ्तगू की। कैलाश विजयवर्गीय ने बताया था कि मिथुन दा प्रधानमंत्री से मिलना चाहते हैं। पीएम से मिलने की ख्वाहिश रखने वाले मिथुन चक्रवर्ती ने सियासत की दूसरी पारी का आगाज ‘कमल’ हाथ में थामकर की. अब देखना होगा कि मिथुन चक्रवर्ती के भाजपा में शामिल होने का असर बंगाल चुनाव में किस हद तक पड़ता है।

ad-s
ad-s