inner_banner

बिहार में होमगार्ड जवान को अपनी ड्यूटी निभाने की मिली सजा, बिच चौराहे पदाधिकारी ने उठतक बैठक करा दी

News24 Bite

April 21, 2020 8:18 am

पटना. बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पाण्डेय जहाँ एक तरफ राज्य के अलग-अलग हिस्सों में पुलिस के जवानों को फोन कर उनका हौसला बढ़ा रहे हैं वहीं दूसरी तरफ बिहार के अररिया में एक अलग ही तस्वीर देखने को मिली है।

वही बिहार के अररिया जिले के एक होमगार्ड जवान को कृषि पदाधिकारी को लॉक डाउन के बारे में बताना एवं उनकी गाड़ी रोकना महंगा पड़ गया, अफसर ने धौंस जमा कर सरेआम उठक बैठक करवा दी, दरसल वह अफसर और कोई नहीं बल्कि जिला कृषि पधिकारी मनोज कुमार थे।

सूत्रों की मने तो अररिया में बैरगाछी चौक के पास होमगार्ड का जवान गोनू तात्मा अपने अन्य पुलिसकर्मी एवं पुलिस पदाधिकारियों के साथ आने जाने वाले गाड़ियों से पास चेक का रहा था, तभी सामने से एक गाड़ी आती हुई दिखीं, उस गाड़ी को रोककर होमगार्ड के जवान ने पास माँगा, गाड़ी में जिले के कृषि पदाधिकारी मनोज कुमार बैठे थे, पास मांगते ही कृषि पदाधिकारी आग बबूला हो गए, अपने रुतबे के सामने ये सबकुछ इतना नागवार गुजरा कि वे गाड़ी से उतारकर होमगार्ड जवान को अपने रसूक का पावर दिखाते हुए जेल भेजने की धमकी देने लगे, वही चौकाने वाली बात यह है कि मौके पर मौजूद पुलिस के अला अधिकारी भी मनोज कुमार के समर्थन में उतर गए एवं दोनों ने मिलाकर होमगार्ड जवान से सरेआम उठक बैठक करवा दी, लेकिन जब इसे भी कृषि पदाधिकारी का जी नहीं भरा तो अपने पैर पर गिर कर उस होमगार्ड जवान से माफ़ी तक मंगवाई।

बदमाश कही का हमारा ना बेइज्जती होगा कि हम कृषि पदाधिकारी है

वही कृषि पदाधिकारी मनोज कुमार होमगार्ड से बोलते दिखे बदमाश कही का हमारा ना बेइज्जती होगा कि कृषि पदाधिकारी है, सीनियर पदाधिकारी है एग्रीकल्चर पदाधिकारी है यहाँ का इंचार्ज हम है, शुक्र करो 12 बजे की मींटंग कैंसिल हो गयी नहीं तो अब तक तुम अंदर होते। कोरोना के इस महामारी में जहां पुलिस कर्मी दिन रात लगे है वही दूसरी तरफ बिहार से निकली यह तस्वीर पुलिस जवानो के हौसले को तार तार करती है।

वीडियो के लिंक पर करें https://youtu.be/-XNR1JILJGw

ad-s
ad-s