inner_banner

बिग ब्रेकिंग : खुले नाले में डूबने से बच्ची की मौत, परिजनों में मचा चीख पुकार

  • अपडेट : चंचल पांडेय

News24 Bite

May 19, 2021 2:35 pm

Muzaffarpur. जिले के काजी मोहमदपुर थाना क्षेत्र में आने वाले आरडीएस कॉलेज के समीप उस वक्त सनसनी फैल गई जब एक पांच वर्ष की बच्ची की नाले में डूबने से मौत हो गई। मृत बच्ची स्थानीय मुहल्ले के किशन पासवान की पुत्री दीपा कुमारी बताई जा रही है। बच्ची की मौत के बाद परिजनों में चीख पुकार मच गया।

जानकारी के अनुसार, बुधवार की सुबह खेल-खेल में बच्ची घर के बाहर नाले में गिर गई। जिससे उसकी मौत हो गई। इसकी जानकारी परिजनों को तब हुई जब बच्ची की मां ढूंढते-ढूंढते नाले के पास पहुंची। बच्ची शव नाले में देखते ही मां बेसुध होकर गिर पड़ी। कुछ देर बाद उसे होश आया तो चीख-पुकार मचाने लगी।

मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने बच्ची को नाले से बाहर निकाला। हादसे की वजह से खुला नाला बताया जा रहा है। इस लापरवाही को लेकर स्थानीय लोगों में आक्रोश की लहर है। घटना की सूचना के बाद काजी मोहमदपुर थाना की पुलिस ने शव को कब्जे में लेना चाहा लेकिन परिजन इसके लिए तैयार नहीं हुए।

मृतका की मां ने पुलिस को बताया कि बुधवार की सुबह वह खाना बना रही थी, तभी खेलने के लिए बच्ची घर से बाहर निकली। कुछ ही घंटों के बाद जब ढूंढने के लिए बाहर निकली तो नाले में बच्ची का शव देखा।

ad-s
ad-s