inner_banner

बाढ़ हुई विकराल / मोतिहारी के पताही में घुसा बाढ़ का पानी

  • मिर्जापुर पेट्रोल पंप से लेकर बेतौना जाने वाली सड़क भी बाढ़ के कारण स्थगित हो चुकी है
  • लोंगों के घरों में में घुस चुका है पानी

News24 Bite

July 12, 2020 2:30 pm

Motihari Flood News. पूर्वी चंपारण जिला अंतर्गत पताही प्रखंड के पताही गावं में सड़क पर बाढ़ के पानी का बहाव तेज और ज्यादा होने के कारन कोदरिया जिओ टावर से लेकर ढाला तक आवागमन बंद पड़ गया है। गांव में बाढ़ का पानी प्रवेश कर चुका है।

गांव के एक छोर से लेकर दूसरी छोर तक पानी भर गया है। लोंगों के घरों में लगभग 3-4 फीट पानी जमा होकर बह रहा है। जिससे ग्रामीण को आने जाने में काफी परेशानियों के सामना करना पड़ रहा है। वे अपने घर से बाहर नहीं निकल पा रहे है।

गावं में बाढ़ का पानी

वही मिर्जापुर पेट्रोल पंप से लेकर बेतौना जाने वाली सड़क भी बाढ़ के कारण स्थगित हो चुकी है। खुटौना से बतौना के बीच जो रास्ता पड़ता है वह भी बाढ़ से पूरी तरह नष्ट हो चुका है।

मिर्जापुर से सुगापिपर के बीच 3 पुल पड़ते हैं जिसमें तीनों पुल बाढ़ से बुरी तरह प्रभवित/ग्रस्त है। मिर्जापुर पेट्रोल पंप से आगे जो पुल है उसमे पानी का स्तर खतरे से ऊपर है। वही हाल कोदरिया के ग्रामीण पुल का है, उसकी भी स्थिति काफी दयनीय एवं भयाव हो चुकी है। इन सब के बावजूद प्रशासन का कोई खबर नहीं है, प्रशासन की तरफ से अभी तक कोई भी अधिकारी या सहायता नहीं आ पाया है। संतोष राउत (ब्यूरो रिपोर्ट, न्यूज़ 24 बाईट)

ad-s
ad-s