inner_banner

बाइक सवार को बचाने के चक्कर में दो ट्रक कंटेनर की जोरदार टक्कर, 2 गंभीर रूप से घायल

  • बाइक सवार को बचाने के चक्कर में दो ट्रक कंटेनर की जोरदार टक्कर
  • हादसा आज सुबह धनगड़हाँ चौक के समीप हुई है

News24 Bite

September 3, 2020 4:23 am

मोतिहारी. डुमरियाघाट थाना क्षेत्र अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग 27 पर धनगड़हाँ चौक के समीप आज करीब 8 बजे सुबह बाइक सवार को बचाने के चक्कर में दो ट्रक कंटेनर की जोरदार टक्कर हो गई।

इस आमने सामने की टक्कर में बाइक सवार और कंटेनर चालक गंभीर रूप से जख्मी हो गए है जिन्हे ग्रामीणों के मदद से इलाज के लिए स्थानीय नर्सिंग होम (लीला हॉस्पिटल) में ले जाया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है।

बता दे, बाइक का नंबर BRO5A B 4216 (Hero Glamour) है। जबकि ट्राली ट्रक नागालैंड नंबर (NL 018A Ab 3928) की है।

लगातार दो दिनों से हो रही है दुर्गटना

बता दे, बुधवार की शाम धनगड़हाँ चौक पर ही एक सड़क हादसा हुई थी, जानकारी के अनुसार गोपालगंज की तरफ से आ रहे अनियंत्रित ट्रक ने साइकिल सवार को ठोकर मार दिया। हादसे में साइकिल सवार समेत एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया।

घायलों में एक पकड़ी निवासी अवधेश सिंह तथा दूसरा बच्चा धनगड़हाँ गावं निवासी राजकुमार सहनी का तीन वर्षीय पुत्र प्रिंस कुमार बताया जा रहा है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को ग्रामीणों के सहयता से इलाज के लिए स्थानीय नर्सिंग होम ले गई लेकिन स्थित बेहद गंभीर होने की वजह से उन्हें मोतिहारी रेफर कर दिया गया जहां उनका इलाज चल रहा है। लोगों के मुताबिक ट्रक की गति काफी तेज होने के कारन चालक अपना संतुलन खो बैठा एवं सड़क किनारे चल रहे साइकिल सवार को रौदते हुए किनारे खेल रहे बच्चे को भी कुचल दिया। मुन्ना कुमार (ब्यूरो रिपोर्ट, न्यूज़ 24 बाईट)

ad-s
ad-s