inner_banner

फांसी की मांग / हत्या के 15 दिन बाद भी नही हुई मुख्य आरोपियों की गिरफ्तारी, ग्रामीणों में प्रशासन के प्रति आक्रोश

  • ग्रामीणों ने रविवार को बैठक कर प्रशासन के प्रति आक्रोश व्यक्त किया
  • मृतक के परिवार के लिए जिला प्रशासन से मुआवजा की मांग

News24 Bite

July 12, 2020 4:01 pm

Bettiah murder News. विगत 26 जून को बानूछापर के प्रोपर्टी डीलर सुभाष यादव की हुई निर्मम हत्या के 16 दिन होने के बावजूद भी अब तक मुख्य आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है जिसको लेकर स्थानीय ग्रामीणों ने रविवार को बैठक कर प्रशासन के प्रति अपना आक्रोश व्यक्त किया इस दौरान ग्रामीणों ने अपने हाथों में तख्तियां लेकर प्रदर्शन भी किया।

ग्रामीणों ने बताया, कि हत्या के आरोपियों का अब तक गिरफ्तार नही होने से मृतक के परिवार के लोग काफी डरे हुए है उनका कहना है कि मुख्य आरोपी खुलेआम घूम रहे है। प्रशासन द्वारा अब तक उनके घर की कुर्की-जब्ती भी नही की गयी है। ग्रामीणों ने एकस्वर में कहा है कि यदि जल्द से जल्द अपराधियों को गिरफ्तार नही किया जाता है तो हम सब मिलकर प्रशासनिक अधिकारियों का घेराव करेंगे और आवश्यकता पड़ने पर सभी ग्रामीण भूख हड़ताल पर भी बैठने को तैयार है।

#News24Bite

बता दे, अभी तक इस ममले में राजीव झा , अफसर आलम , मेराज आलम , सुजीत कुमार , संनऊवर खान को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है जबकि लालबाबू श्रीवास्तव , अंकित श्रीवास्तव , अमन कुमार , राहुल कुमार , शिम्पू कुमार , टिंकू कुमार फरार बताये जा रहे है।

बैठक के माध्यम से ग्रामीणों ने सरकार और प्रशासन से आग्रह किया कि अपराधियों को अविलम्ब गिरफ्तार करते हुए उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दी जाए ताकि भविष्य में इस तरह का अपराध नही हो साथ ही उन्होंने मृतक के परिवार के लिए जिला प्रशासन से मुआवजा की मांग की। बैठक में सैकड़ों की संख्या ग्रामीण पुरूष-महिला उपस्थित रहे ।

ad-s
ad-s