inner_banner

प्रेमिका ने भागकर ऑटो ड्राइवर से कर ली शादी, तो प्रेमी ने बदले में चुरा लिए 70 ऑटो वालों के मोबाइल

  • 70 ऑटो ड्राइवरों के मोबाइल फोन चुराने के आरोप में प्रेमी गिरफ्तार
  • बदले की भावना से करता था केवल ऑटोवाले का मोबाइल चोरी

News24 Bite

August 26, 2020 3:28 pm

महाराष्ट्र . पुणे (Pune) से गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है जिसे सुनकर हंसी भी आएगी और हैरानी भी होगी। दरअसल मामला महाराष्‍ट्र (Maharashtra ) के पुणे का हैं जहां पर पुणे पुलिस ( Pune Police ) ने एक 36 साल के सख्स को 5 या 10 नहीं बल्कि शहर के 70 ऑटो ड्राइवरों के मोबाइल फोन चुराने के आरोप में गिरफ्तार किया हैं।

पुलिस का कहना है कि उसने ऐसा बदले की भावना से किया है क्‍योंकि उसकी गर्लफ्रेंड ने एक ऑटो ड्राइवर के साथ भागकर शादी कर ली थी। इसके बाद वह ऑटोवालों को शिकार बनाने लगा और उनके फोन चुराने लगा।

केवल ऑटो ड्राइवर को बनाता शिकार

आरोपी का नाम आसिफ उर्फ भूराभाई आरिफ शेख है। वह पहले अहमदाबाद में एक रेस्‍तरां चलाता था। फिर 2019 में उसने अहमदाबाद का रेस्‍तरां बेचकर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ पुणे में आकर रहने लगा था। लेकिन उसकी गर्लफ्रेंड ने उसको धोखा दिया और उसके सारे पैसे लेकर एक ऑटो ड्राइवर के साथ भाग गई थी और उससे शादी कर ली। इसके बाद आरोपी आरिफ बदले की भावना में ऑटो रिक्‍शा चालकों के मोबाइल चुराने लगा। अब तक उसने करीब 70 ड्राइवरों के मोबाइल चुराए हैं।

आरिफ गर्लफ्रेंड से शादी करना चाहता था

बता दें कि आरिफ अपनी गर्लफ्रेंड के साथ शादी करना चाह रहा था, लेकिन उसके घरवाले इसके खिलाफ थे। इसलिए वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ पुणे आ गया था। लेकिन पुणे आने के दो दिन बाद ही उसकी गर्लफ्रेंड वापस अहमदाबाद भाग गई। उसने उसका पता लगाकर उससे बात की, और मनाने की कोशिश लेकिन जब वह नहीं मानी तो वह वापस पुणे आकर अपने रिश्‍तेदार के यहां रहने लगा। इसके बाद ऑटो चालकों के खिलाफ नफरत पाले आरिफ ने शहर में ऑटो में सफर के दौरान उनके फोन चुराने शुरू कर दिए थे। लेकिन आखिरकार पुलिस ने उसे मूखबिरों के सहायता से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

ad-s
ad-s