inner_banner

प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन ऑफ टीचर्स वेलफेयर, पूर्वी चंपारण के द्वारा डायरेक्टर मीट 2022 का आयोजन

  • पूर्वी चंपारण के द्वारा डायरेक्टर मीट 2022 का आयोजन
  • समय : रामसन प्लाजा के सभागार में 04 सितम्बर 2022 को सुबह 11:00 बजे

News24 Bite

September 3, 2022 9:08 am

Motihari. प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन ऑफ़ टीचर्स वेलफेयर पूर्वी चम्पारण के द्वारा आयोजित “डायरेक्टर मीट 2022” की तैयारी युवा जोश के साथ अंतिम चरण में है।

निजी विद्यालयों के प्रबंधक और निदेशकों की इस कार्यक्रम को लेकर काफी उत्सुकता बनी हुई है, उल्लेखनीय है कि बिहार का यह पहला जिला हैं जहाँ पर डायरेक्टर मीट का आयोजन लगातार तीसरी बार की जा रही हैं जिसमे पुरे जिले के लगभग 550 निदेशको की संख्या रामसन प्लाजा के सभागार में 04 सितम्बर 2022 को सुबह 11:00 बजे उपस्थित रहेंगे।

इस कार्यक्रम को सफल बनाने में हमारे सभी अनुमंडल, प्रखंड के अध्यक्ष, सचिव, कोषाध्यक्ष और सभी सम्मानित सदस्यो का पुरजोर सहयोग मिल रहा हैं , इस सशक्त संगठन को खड़ा करने में आप सभी की बहुत बड़ी भूमिका है। यह सब तभी संभव हो पाया जब हम सभी अपने निजी स्वार्थ को भूल कर एक संगठन रूपी बट वृक्ष की छाया तले एक साथ खड़े होने का संकल्प लिया।

एक बार पुनः एसोसिएशन के लिए 4 सितंबर 2022 का दिन गौरवशाली होने वाला दिन है, यह तब संभव होगा जब हम सभी अपनी शत-प्रतिशत उपस्थिति से इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाएंगे। एसोसिएशन ने अपनी एकजुटता से विगत एक दशक से अपनी एकता, अखंडता के माध्यम से शासन,प्रशासन ,समाज सहित विभिन्न राजनीतिक संगठनों में अपनी शक्ति का एहसास कराते रहा है और आगे भी अपनी साहस का परिचय कराते रहेगा।

ad-s
ad-s