inner_banner

पहलवान सुशील कुमार को हो सकती है उम्रकैद की सजा…पूरी जिंदगी कटेगी जेल में…

  • सुशील कुमार पहलवान सागर धनखड़ हत्याकांड के मामले में जेल में बंद है
  • संजीव सुमन की रिपोर्ट

News24 Bite

June 3, 2021 12:51 pm

New Delhi. ओलंपिक मेडल विजेता सुशील कुमार पहलवान सागर धनखड़ हत्याकांड के मामले में जेल के अंदर है। वही सुशील कुमार को लेकर पूर्व खिलाड़ी और बीजेपी की नेता बबीता फोगाट की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है।

Advertisement
Advertisement

बबीता ने कहा कि सुशील कुमार अच्छे खिलाड़ी रहे हैं और अनुशासन में रहकर खेलते हुए देश के लिए मेडल जीते हैं। उन्होंने कहा कि सागर हत्याकांड में सुशील कुमार के खिलाफ कोर्ट जो भी फैसला करेगी वो मंजूर होगा।

Advertisement
Advertisement

बता दे, बीते चार और पांच मई के दरम्यान रात को 23 वर्षीय सागर धनखड़ की दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी आरोप है कि पहलवान सुशील कुमार के कहने पर सागर को मॉडल टाउन के उसके फ्लैट जहां वो किराये से रहता था से अगवा कर छत्रसाल स्टेडियम लाया गया जहां लाठी-डंडे और हॉकी स्टिक से पीटकर उसकी जान ले ली गई। इस मामले में घटना के बाद से फरार चल रहे आरोपी सुशील कुमार को पिछले हफ्ते दिल्ली पुलिस ने दिल्ली के मुंडका मेट्रो स्टेशन के पास से गिरफ्तार किया था। कोर्ट के आदेश के बाद सुशील कुमार फिलहाल दिल्ली पुलिस की रिमांड पर है।

छत्रसाल स्टेडियम में चार मई की देर रात हुई एक घटना ने दो बार के ओलंपिक मेडल विजेता सुशील कुमार की जिंदगी ही बदलकर रख दी। पहले अपराधियों की तरह गिरफ्तारी के डर से अलग अलग राज्यों में भागता रहा, उस पर भगौड़ा का तमगा तक लग गया।

ad-s
ad-s