inner_banner

निर्वाचन से संबंधित किसी भी जानकारी के लिये टॉल फ्री नम्बर 1950 पर कॉल करें – जिला निर्वाचन पदाधिकारी

  • सजग रहे, सतर्क रहें, मास्क पहनकर ही बाहर निकले, सदैव सामाजिक दूरी का पालन करे - DM
  • सम्पर्क केन्द्र में टॉल फ्री नंबर '1950' की शुरुआत की गई हैं

News24 Bite

June 22, 2020 3:30 pm

सीतामढ़ी. जिले की डीएम सह जिला निर्वाचन पदाधिकारी अभिलाषा कुमारी शर्मा ने जानकारी देते हुये बताया कि आगामी विधानसभा निर्वाचन-2020 के संदर्भ में मतदान से संबंधित जानकारी प्रदान करने के लिये समाहरणालय परिसर में जिला सम्पर्क केन्द्र की स्थापना की गयी हैं।

इस सम्पर्क केन्द्र में टॉल फ्री नंबर ‘1950’ की शुरुआत की गई हैं। इस नंबर पर कॉल करके निर्वाचक सूची में नाम जोड़ने, उक्त सूची में नाम का संशोधन एवं विलोपन की प्रक्रिया की जानकारी, उक्त कार्यों के लिए आवश्यक प्रपत्र, प्रपत्र कहां जमा किए जाएंगे, कौन जमा करेंगे और कब तक जमा किए जाएंगे आदि के विषय में जानकारी प्राप्त की जा सकती हैं।

इसके साथ ही किसी निर्वाचक द्वारा इस केन्द्र से सम्पर्क कर निर्वाचक़ सूची में नाम सम्मिलित होने की जानकारी, मतदाता फोटो पहचान पत्र का निर्माण की जानकारी, सम्बंधित मतदान केंद्र का नाम एवं लोकेशन आदि के बारे में भी जानकारी ली जा सकती हैं। यह टॉल फ्री नंबर प्रत्येक कार्य दिवस को कार्यालय अवधि में कार्यरत रहेगा।

अभिलाषा कुमारी शर्मा ने कहा सजग रहे, सतर्क रहें, मास्क पहनकर ही बाहर निकले, सदैव सामाजिक दूरी का पालन करे, किसी भी प्रकार के लक्षण महसूस होने पर जिला प्रशसन के नंबर 06226…250316 पर सम्पर्क करें। हमेशा सरकार के दिशा निर्देशों का जरूर पालन करे। हम सब मिलकर ही कोरोना संक्रमण के चेन को रोक सकते है।

ad-s
ad-s