inner_banner

दोषियों द्वारा की गई राजकीय संपत्ति के नुकसान की भरपाई उनसे सख्ती से की जाएगी – योगी आदित्यनाथ

News24 Bite

April 15, 2020 3:04 pm

उत्तर प्रदेश. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुरादाबाद में पुलिस, स्वास्थ्य एवं स्वच्छता अभियान से जुड़े कर्मियों पर हमला एक अक्षम्य अपराध बताया है। उन्होंने कहाँ मुरादाबाद में हुआ हमला एक अक्षम्य अपराध है, जिसकी मै घोर निंदा करता हूँ।
साथ ही मुख्यमंत्री ने कहा ऐसे दोषी व्यक्तियों के खिलाफ आपदा प्रबंधन अधिनियम तथा राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम (NSA) के तहत कार्रवाई की जाएगी। तथा दोषियों द्वारा की गई राजकीय संपत्ति के नुकसान की भरपाई उनसे सख्ती के साथ किया जायेगा।

मुख्यमंत्री ने जिला पुलिस प्रशासन को आदेश दिया है कि ऐसे उपद्रवी तत्वों को तत्काल चिन्हित करे एवं उनके खिलाफ पूरी सख्ती के साथ कार्यवाही करे साथ ही प्रत्येक नागरिक को सुरक्षा दे।

हमले में घायल डॉक्टर एवं क्षतिग्रस्त गाड़ियां

कोरोना संदिग्ध को लेने गई मेडिकल टीम पर पथराव

बता दे, देश में कोरोना वायरस को लेकर स्वास्थ्य विभाग के डॉक्टर्स व कर्मी, सफाई अभियान से जुड़े अधिकारी/कर्मचारी, सुरक्षा में लगे पुलिस अधिकारी व पुलिस विभाग के कर्मी इस आपदा की घड़ी में सभी दिन रात सेवा कार्य में जुटे हैं। ऐसे में उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में कोरोना संदिग्ध की जांच करने गई मेडिकल टीम पर आज उपद्रवी तत्वों के द्वारा हमला किया गया। इस हमले में 1 डॉक्टर और 3 पुलिसकर्मी घायल हुए जबकि एंबुलेंस समेत पुलिस की कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गई।

ad-s
ad-s